माता पिता के सामने कृषि कार्य के दौरान ट्रैक्टर के नीचे दबकर चार साल के मासूम की मौत

माता पिता के सामने कृषि कार्य के दौरान ट्रैक्टर के नीचे दबकर चार साल के मासूम की मौत


शहडोल 

जिले में कृषि कार्य के दौरान ट्रैक्टर की चपेट में आने से चार साल के बालक की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। घटना जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के भैंसहा गांव की है। बालक की मौत के बाद से गांव में मातम पसरा है। माता-पिता के सामने यह दर्दनाक हादसा हुआ है। ट्रैक्टर खेत की जुताई कर रहा था, तभी बालक उसके नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि देवांश साकेत पिता जवाहर साकेत उम्र चार साल की इस घटना में मौत हुई है। पुलिस के अनुसार, भैंसहा गांव में जवाहर अपने खेत में कृषि कार्य के लिए अपने बीवी बच्चों के साथ सुबह पहुंचा था। मृतक देवांश के माता-पिता खेत में रोपा लगाने लगे। तभी देवांश खेत की दूसरी ओर पहुंचा, जहां ट्रैक्टर से जुताई हो रही थी। बालक वहीं खेल रहा था, खेलते-खेलते देवांश खेत की मेढ़ में चढ़ गया और खेलने लगा। खेत की मेढ़ मिट्टी नई थी, तभी ट्रैक्टर वहां से गुजरा और अचानक मिट्टी खसक गई, जिससे बालक मेढ़ से खेत में गिर गया और ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गया। ट्रैक्टर आगे बढ़ गया और मौके पर बालक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है। लोग मृत बालक को देखने अस्पताल पहुंच रहे हैं। पीएम के लिए पुलिस ने शव को अस्पताल लाया था।

ट्रैक्टर चालक को जैसे ही इसका पता लगा तो उसने वाहन को रोका। लेकिन जब तक काफी देर हो चुकी थी। वहीं, देवांश के माता-पिता बगल में ही खेत में रोपा लग रहे थे। घटना के बाद वह तुरंत मौके पर पहुंचे। उनके साथ आसपास मौजूद लोग भी वहां पहुंचे, तब तक मासूम की दर्दनाक मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मामले पर मर्ग कायम करते हुए शव को अपने कब्जे में ले लिया है। जयसिंहनगर थाना प्रभारी सतेंद्र चतुर्वेदी का कहना कि मामले पर जांच की जा रही है। ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया जाएगा। कृषि कार्य हेतु खेत में ट्रैक्टर मौजूद था, उस दौरान यह हादसा हुआ है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget