तालाब के अंदर 18 घंटे गर्दन भर पानी में खड़ा रहा शराबी, पुलिस के समझाने पर बाहर निकला

तालाब के अंदर 18 घंटे गर्दन भर पानी में खड़ा रहा शराबी, पुलिस के समझाने पर बाहर निकला

*ग्रामीणों द्वारा डांटने व मारने के भय से उठाया ऐसा कदमताकि उसे पकड़ न सके*


शहडोल 

जिले के गांव में एक शराबी युवक की हरकत से परेशान लोगों ने उसे सबक सिखाने के लिए दौड़ा लिया। उसके बाद वह इस कदर भयभीत हुआ कि गांव में स्थित तालाब के बीचो बीच गहरे पानी में घुस गया। वह गर्दन तक पानी में करीब 18 घंटे डूबा रहा। जानकारी लगने के बाद उसे किसी तरह समझा-बुझाकर सोमवार दोपहर पुलिस ने तालाब से बाहर निकाला। यह घटना जैतपुर थाना क्षेत्र में घटित हुई।

जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के नंद टोला निवासी सोनू सिंह पिता रामखेलवान सिंह 36 वर्ष शराब पीने का आदी है। वह आए दिन नशे में गांव के लोगों के साथ दुर्व्यवहार व गाली-गलौज करता रहता है। बीते दिन रविवार को भी वह शराब के नशे में लोगों के साथ गाली-गलौज कर रहा था। उसके बाद लोगों ने उसे डांटते हुए मारने के लिए कुछ दूर दौड़ा लिया, जिससे वह इतना भयभीत हुआ कि गांव में स्थित बोना धार तालाब में जा घुसा। वह बीच तालाब में गर्दन तक पानी के बीच जाकर खड़ा हो गया। ताकि लोग उसे पकड़ न सके। वह डर के कारण रात भर बीच तालाब गर्दन तक पानी के बीच खड़ा रहा।

रात भर युवक जब घर नहीं पहुंचा तो उसकी परिजन तलाश करने लगे, इसके बाद परिजनों को पता लगा कि वह गांव के एक तालाब पर पानी के अंदर घुसा है। उसके बाद मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम शहडोल को दी। फिर यह जानकारी जैतपुर थाना तक पहुंची और फिर मौके पर पहुंचकर उसे समझाइश देकर पुलिस ने पानी से बाहर निकाला। इस बीच रात भर पानी में डूबे रहने से उसके शरीर की चमड़ी सिकुड़कर सफ़ेद हो गई। पुलिस ने युवक को पानी से बाहर निकाला और तत्काल अस्पताल लेकर पुलिस पहुंची। युवक को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से डॉक्टरों ने छुट्टी दे दी है।

थाना प्रभारी जैतपुर रामकुमार गायकवाड़ ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम से एक सूचना मिली थी की तालाब में एक युवक घुसा हुआ है। उसके बाद टीम मौके पर पहुंची। स्थानीय तैराकों को बुलाकर पानी के अंदर भेज कर युवक को समझा-बुझाकर बाहर निकाला है। अब तक मामले में कोई शिकायत थाने नहीं पहुंची है। अगर थाने शिकायत पहुंचती है तो युवक को दौड़ाने वाले लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया जाएगा।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget