कार और बोलेरो में टक्कर, ग्रामीणों ने घायलों के परिजनों के साथ हुई मारपीट

कार और बोलेरो में टक्कर, ग्रामीणों ने घायलों के परिजनों के साथ हुई मारपीट

*घायल अस्पताल में भर्ती, अमलाई थाना क्षेत्र का मामला*


शहडोल 

जिले के अमलाई थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बटुरा नेशनल हाइवे-43 पर एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर बोलेरो से जा टकराई। यह हादसा मंगलवार दोपहर साढ़े तीन बजे के आसपास हुआ। हादसे में बोलेरो में सवार डेढ़ वर्षीय मासूम समेत चार लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

संबंध में बुढार थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सेमरा निवासी सुनील लोनी ने बताया कि वह अपनी बोलेरो क्रमांक एमपी-18 टी-3919 से अनूपपुर से अपने घर सेमरा आ रहे थे। गाड़ी में उनके साथ पत्नी प्रमिला लोनी व पुत्री सनाया (4) एवं अनामिका डेढ़ वर्ष बैठी थी। इस बीच ग्राम बटुरा के पास बुढार की ओर से आ रही एक तेज रफ़्तार कार चालक ने वहां से गुजर रहे ट्रक को ओवरटेक करते हुए निकलने का प्रयास किया। लेकिन तभी कार अनियंत्रित होकर मेरे बोलरो से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि मेरी गाड़ी सड़क किनारे पलट गई। इस हादसे में बोलेरो चालक सुनील की डेढ़ वर्षीय पुत्री अनामिका गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि अन्य सदस्यों को हल्की चोट आई है। बोलेरो चालक सुनील ने बताया कि उसकी पत्नी को आठ महीने का गर्भ है। गनीमत रही कि उसे कोई चोट नहीं आई। कार चालक के भी घायल होने की जानकारी मिल रही है। उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

*मां व बहन के साथ मारपीट*

हादसे का शिकार हुए सुनील ने बताया कि घटना की जानकारी जब मेरे घर वालों को लगी तो एक अन्य वाहन से मेरी मां सुषमा लोनी व बहन अनुराधा लोनी हम लोगों का हाल जानने कुछ ही देर में घटना स्थल बटुरा पहुंच गई। जहां शराब के नशे में घटना स्थल पर मौजूद कुछ ग्रामीणों द्वारा मेरी बहन व मां के साथ मारपीट की गई। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। पता चला है कि घटना के बाद काफी समय बाद तक वहां पुलिस नहीं पहुंच पाई थी, जिस कारण बोलेरो चालक के परिजनों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget