हाफ पेंट, बनियान पहनकर नशे की हालत बाइक चलाने वाले सीएमएचओ डॉ. आर के मेहरा हटाए गए

हाफ पेंट, बनियान पहनकर नशे की हालत बाइक चलाने वाले सीएमएचओ डॉ. आर के मेहरा हटाए गए

*डॉ. शिव ब्यौहार चौधरी को दिया गया का प्रभार, वीडियो हुआ था वायरल*


उमरिया

उमरिया के मुख्य स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर आरके मेहरा को प्रभार से मुक्त कर दिया गया है। सीएमएचओ का स्टंट करते हुए वीडियो सामने आने के बाद राज्य शासन ने ये कार्रवाई की। उमरिया जिले से मुक्त करने के बाद उन्हें क्षेत्रीय कार्यालय स्वास्थ्य सेवाएं रीवा में अटैच कर दिया गया है। मेहरा के विरुद्ध यह कार्रवाई डॉ राजू निदरिया वरिष्ठ संयुक्त संचालक संचालनालय स्वास्थ्य सेवाएं मध्य प्रदेश भोपाल के पत्र के माध्यम से की गई है। उमरिया सीएमएचओ डॉक्टर आरके मेहरा को हटाने के बाद उनके स्थान पर अब यहां डॉ शिव ब्यौहार चौधरी जिला कल्याण अधिकारी उमरिया को प्रभार दे कर पदस्थ कर दिया गया है।

*नशे की हालत में बाइक चला रहे थे*

एक दिन पहले ही मुख्य स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी डॉ आरके मेहरा का एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में डॉक्टर आरके मेहरा स्वास्थ्य विभाग के दो कनिष्ठ कर्मचारियों के साथ एक बाइक पर नजर आ रहे हैं। बाइक को पूरी रफ्तार के साथ वह स्वयं चला रहे थे, उन्होंने शरीर पर सिर्फ एक हाफ पैंट और बनियान पहन रखी थी। बताया जा रहा है कि वह नशे की हालत में थे।

*हाइवे पर बनाया या वीडियो वायरल*

दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो उस समय बनाया गया है जब डॉक्टर आरके मेहरा ग्रामीण क्षेत्र से स्वास्थ्य विभाग के दो कर्मचारियों के साथ वापस आने के लिए निकले थे। नेशनल हाईवे एनएच 43 पर यह वीडियो बनाया गया है, जहां उनकी बाइक की रफ्तार भी बेहद अधिक नजर आ रही है। इतना ही नहीं बाइक चलाने के दौरान बाइक पर सवार डॉक्टर आरके मेहरा और उनके पीछे बैठे दो अन्य कर्मचारियों ने हेलमेट भी नहीं लगाया हुआ है।

*गए थे मरीज को देखने*

वीडियो सामने आने के बाद जब ने डॉक्टर आरके मेहरा से इस विषय पर चर्चा की तो उन्होंने कहा कि वह घर के सामने टहल रहे थे और इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि छटन गांव में किसी व्यक्ति को सांप ने डस लिया है। इस सूचना के बाद वे अपने कर्मचारियों की बाइक लेकर छटन गांव की तरफ जैसे थे उसी स्थिति में चले गए।


*देखे वायरल वीडियो*


Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget