रेत खदान में ट्रक ने कुचला, एक की मौत, एक घायल, बीमा का रुपया लेने के लिए रची साजिश

रेत खदान में ट्रक ने कुचला, एक की मौत, एक घायल, बीमा का रुपया लेने के लिए रची साजिश 

*गाड़ी और घटनास्थल बदल कर शव रख दिया था ट्रक के नीचे*


शहड़ोल

शहडोल में बीमा रुपया लेने के लिए साजिश का मामला सामने आया है। रेत खदान में हाइवा से एक्सीडेंट में एक व्यक्ति की मौत और एक घायल हो गया था। गाड़ी मालिक, चालक व हेल्फर ने मिलकर षड्यंत रचते हुए न केवल गाड़ी बदल दी बल्कि इस घटनास्थल बदल कर गाड़ी के नीचे शव रखकर एक्सीडेंट शो कर दिया। इस साजिश का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है।

*बीमा व ड्राइवरी लाइसेंस नहीं था*

रेत खदान में 20 जून को हाइवा मालिक विनोद सोनी के चालक भोलू बैगा ने रेत के ढेर के ऊपर बैठे नरेश बैगा एक अन्य साथी मो फरियाद को कुचल कर निकल गया। इस घटना में सराईकापा निवासी नरेश बैगा पिता समय की मौत हो गई। सिंहपुर निवासी साथी मो फरियाद पिता मो इस्लाम को गंभीर चोट आई। गाड़ी मालिक ने घायल फरियाद को 30 हजार देकर इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करा दिया और घटना के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं देने की बात कही। विनोद ने घटना कारित हाइवा जिसका बीमा और चालक का लाइसेंस नहीं था दोनों को बदल को बदल दिया।

*पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश*

एक 407 डग्गी और एक कुशवाहा ड्राइवर को लाकर सिंहपुर विक्रमपुर रोड पर डग्गी खड़ी कर उसके नीचे मृतक नरेश बैगा का शव रखकर पुलिस को सूचना दी कि एक्सीडेंट में नरेश की मौत हो गई। बुढार पुलिस, एसडीओपी सहित FSL की टीम ने मौका मुआयना किया। संदेह होने पर पुलिस ने बारीकी से मामले की जांच की तो हैरान कर देने वाला सच सामने आया। गाड़ी का बीमा क्लेम लेने के लिए न केवल गाड़ी बदल दी बल्कि घटनास्थल बदल कर बदली हुई गाड़ी के नीचे शव रखकर एक्सीडेंट शो कर दिया। इस षड़यंत्र में घायल फरियाद की भूमिका भी संदिग्ध रही। पुलिस ने पूरे मामले की जांच कर षड्यंत करने वाले चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget