सचिव ने महिला से किया दुष्कर्म, जान से मारने की दिया धमकी, मामला दर्ज, आरोपी फरार

सचिव ने महिला से किया दुष्कर्म, जान से मारने की दिया धमकी, मामला दर्ज, आरोपी फरार


अनूपपुर 

जिले के पुष्पराजगढ़ में पंचायत सचिव ने घर में घुसकर शादीशुदा महिला से रेप की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है महिला का पति बाहर रहता है, वह अपने बच्चे के साथ सो रही थी, तभी करीब 12 बजे रात घर में घुसकर सचिव ने हैवानियत को अंजाम दिया। पूरा मामला राजेंद्रग्राम थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता और उसके पति और सास-ससुर ने आकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़िता ने बताया कि 15 जून 2024 की रात को कमलेश संत जबरन घर में घुसा। उस वक्त वह अपने बच्चे के साथ सो रही थी। वहां आरोपी सचिव गला पकड़कर दबाया और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद सचिव ने जबरन उससे रेप किया। वारदात के बाद आरोपी उसे और उसके पति को जान से मारने की धमकी दी। सचिव ने कहा कि किसी को बताएगी तो तेरे को और तेरे को पति को जान से खत्म कर दूंगा।

पीड़िता ने बताया कि मैं बहुत घबरा गई थी। रात में अपने सास-ससुर को वारदात के बारे में आप बीती सुनाई। इसके बाद अपने पति को फोनकर जानकारी दी। मेरे पति बाहर रहते हैं। वहां से वह घर आए, इसके बाद हम चारों लोग आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

 मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी सचिव कमलेश संत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। आरोपी के खिलाफ 376, 506 के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। आरोपी सचिव अभी फरार बताया जा रहा है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है। आरोपी को पुलिस जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget