बिजली, पानी व सफाई की समस्या पर छात्रावास छात्रों का फूटा गुस्सा, लगे मुर्दाबाद के नारे

बिजली, पानी व सफाई की समस्या पर छात्रावास छात्रों का फूटा गुस्सा, लगे मुर्दाबाद के नारे

*इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विश्वविद्यालय के छात्रों ने कुलपति के बंगले का किया घेराव*


अनूपपुर

अनूपपुर जिले के इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विश्वविद्यालय अमरकंटक में छात्रों का गुस्सा छात्रावास में पीने का पानी, साफ सफाई और कई दिनों से बिजली नहीं होने पर फूटा गुस्सा जिस पर छात्रों ने आधी रात को कुलपति के बंगले का घेराव कर विश्वविद्यालय प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए।

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विश्वविद्यालय में दो दिनों से बिजली नहीं है। बिजली कटौती की वजह से हॉस्टल में पीने का पानी भी नहीं हैं। जिससे छात्रों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसी से आक्रोशित छात्रों ने गुरूवार- शुक्रवार की रात 2.30 बजे कुलपति बंगले का घेराव करते हुए छात्रों ने आरोप लगाए की विश्वविद्यालय में जनरेटर होने के बाद भी वह बंद पड़े हुए दो दिनों से हॉस्टल में पानी, बिजली की व्यवस्था विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा नहीं किए जा रहा हैं। इस दौरान छात्रों ने विश्वविद्यालय प्रशासन मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले छात्र आयुष राय ने बताया कि तेज आंधी तूफान की वजह से विश्वविद्यालय की बिजली की बंद हो जाती हैं। विश्वविद्यालय में जनरेटर होने के बाद भी उसे चालू नहीं किए जाता था। जिससे पानी, बिजली आदि की समस्या उत्पन्न होती थी। लगातार विश्वविद्यालय प्रशासन से जनरेटर चालू करने की बात कही गई, लेकिन उसके बाद भी ध्यान नहीं दिया गया। जिससे आधी रात को विश्वविद्यालय के कुलपति के बंगले का घेराव किया गया।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget