पशु तस्करी बूचड़खाने ले जाते 22 मवेशी से भरा ट्रक बिजली पोल से टकराया, मामला दर्ज

पशु तस्करी बूचड़खाने ले जाते 22 मवेशी से भरा ट्रक बिजली पोल से टकराया, मामला दर्ज


अनूपपुर

अनूपपुर जिले के कोतमा थाना क्षेत्र अंतर्गत पशु तस्करी करते हुए बूचड़खाने ले जाए जा रहे ट्रक वाहन को पुलिस के द्वारा जब्त करते हुए इस मामले में अपराध दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पशु तस्करी कर ले जाया जा रहे वाहन का पीछा करते हुए पुलिस ने ट्रक वाहन में ले जाये जा रहे वाहन को जब्त करते हुए 22 नग मवेशी 21 पड़े एवं एक भैंस को क्रूरता पूर्वक वाहन में ले जाने के दौरान अभिरक्षा में ले लिया है। सूचना मिलने पर पुलिस के द्वारा वाहन का पीछा करते हुए पकड़ने का प्रयास किया गया, तभी ट्रक ड्राइवर ग्रामीण रास्ते से भागने का प्रयास करने लगा। भगाने के दौरान बैलगाड़ी से टकराकर ट्रक सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से जा टकराया।

आरोपियों के क्रूरता का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि मुंह बांधकर भूखे प्यासे रखे जानवरों में से एक जानवर की वाहन में ही मौत हो गई। पुलिस ने घेराबंदी कर वाहन क्रमांक एमपी 09 एचजी 2400 को जब्त कर थाने लाकर आरोपी वाहन चालक एवं मलिक के खिलाफ पशुओं के प्रति क्रूरता अधिनियम की धारा-11 के तहत मामला दर्ज किया गया।

*वाहन छोड आरोपी हुए फरार*

ग्रामीण रास्ते में पुलिस को चकमा देकर जाने के दौरान वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के पश्चात वाहन चालक सहित अन्य लोग मौके से फरार हो गए। पुलिस ने जब्त वाहन को थाने में खड़ा कराया। साथ ही मवेशियों को कांजी हाउस के सुपुर्द कर दिया गया है।

विद्युत विभाग ने भी कराया मामला दर्ज*

घेराबंदी के दौरान वाहन चालक द्वारा निगवानी, रेउसा तरफ वाहन को तेज गति से दौड़ाते हुए रास्ते में एक बिजली का पोल एवं एक घर को भी तोड़ दिया गया। बिजली पोल टूटने से रेउसा गांव में अंधेरा छाया रहा, जिसको लेकर विद्युत विभाग के द्वारा मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराए जाने पर धारा-279, 427 का भी अपराध वाहन चालक के खिलाफ दर्ज किया गया है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget