लोकसभा चुनाव में हम काम के आधार पर करेंगे 400 पार- कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल

लोकसभा चुनाव में हम काम के आधार पर करेंगे 400 पार-  कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल

चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में मंत्री प्रहलाद पटेल ने की कार्यों की समीक्षा 


अनूपपुर

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर शहडोल संसदीय क्षेत्र क्रमांक 12 की सांसद हिमाद्री सिंह को भारतीय जनता पार्टी के द्वारा एक बार पुनः प्रत्याशी बनाया गया है चुनाव को लेकर 21 मार्च 2024 को भारतीय जनता पार्टी कार्यालय अनूपपुर में केंद्र के पूर्व मंत्री एवं मध्य प्रदेश शासन के कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल ने चुनाव प्रबंधन समिति एवं प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक कर संगठन द्वारा चलाए जा रहे बूथ विजय संकल्प अभियान तथा अन्य कार्यक्रमों की समीक्षा की।  इस बैठक में मध्य प्रदेश शासन के राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार दिलीप जायसवाल शहडोल संसदीय क्षेत्र की सांसद हिमाद्री सिंह अनूपपुर विधायक बिसाहूलाल सिंह भाजपा जिला प्रभारी मिथिलेश पयासी जिला अध्यक्ष रामदासपुरी पूर्व जिला अध्यक्ष आधाराम वैश्य महामंत्री अखिलेश द्विवेदी जितेंद्र सोनी हीरा सिंह श्याम बैठक में सभी अपेक्षित कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे। 

*मोर्चा एवं मंडल अध्यक्षों से की चर्चा*

कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल ने भारतीय जनता पार्टी के सभी मोर्चा के जिला अध्यक्षों एवं मंडल अध्यक्षों से बूथ पर चल रहे कार्यों को लेकर चर्चा की तथा जिन स्थानों पर अभी कार्य अधूरे पड़े हैं उन्हें शीघ्र पूरा करने का मार्गदर्शन दिया इसके साथ ही स्थानीय समस्याओं के बारे में भी उन्होंने मंडल अध्यक्षों से खुलकर बात की। 

*मोदी सरकार ने हर क्षेत्र में किया व्यापक कार्य*

प्रहलाद पटेल ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने हर क्षेत्र में व्यापक पैमाने पर कार्य किया है भाजपा सरकार की नीतियां अच्छी हैं जिसका लाभ गरीब किसान युवा महिला और समाज के अंतिम छोर में बसे व्यक्ति को भी मिल रहा है। अब ओले गिरने पर आवेदन लेकर खड़े होने की आवश्यकता नहीं पड़ती है किसानों के नुकसान की समीक्षा तत्काल हो जाती है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से भाजपा की होने वाली बैठकों की गोपनीयता बरकरार रखने की अपेक्षा की। चुनाव के दौरान हमें पूरी सतर्कता के साथ कार्य करना है, अनेक शक्तियों हमें असफल करने में लगी हुई है।

*काम का परिणाम है कि हम 400 पार जा रहे*

कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल ने भाजपा की चुनाव प्रबंधन समिति एवं प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक में कहां की भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता की मेहनत और काम का परिणाम है कि हम इस बार 400 पार जा रहे हैं, काम के बदले सफलता ले रहे हैं उन्होंने भाजपा अनूपपुर जिले के संगठन के सभी कार्यकर्ताओं के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि यहां पर काफी अच्छा कार्य संगठन का चल रहा है जो काबिले तारीफ है। उपरोक्त जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह द्वारा दी गई।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget