नगरपालिका RI व अन्य के ऊपर FIR दर्ज, अतिक्रमण हटाने दुकानदार से की थी मारपीट

नगरपालिका RI व अन्य के ऊपर FIR दर्ज, अतिक्रमण हटाने दुकानदार से की थी मारपीट


अनूपपुर

अनूपपुर जिले के कोतमा नगर पालिका के कर्मचारियों ने एक दुकानदार से मारपीट की थी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने नगर पालिका के कर्मचारियों पर एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने नगर पालिका कोतमा के राजस्व निरीक्षक योगेन्द्र नाथ तिवारी एवं अन्य कर्मचारियों के खिलाफ मारपीट एवं जान से मारने की धमकी देने पर धारा 294, 323, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया हैं।

फरियादी बाबूलाल केशरवानी पिता स्व. रामबहोरी केशरवानी (50) निवासी वार्ड नं. 04 कोतमा निगवानी रोड का रहने वाला हैं। फरियादी ने बताया कि नगर पालिका राजस्व निरीक्षक योगेन्द्र नाथ तिवारी एवं अन्य कर्मचारी के साथ घर पर आया था। मेरे घर के पीछे की दीवाल गिरा रहे थे। तभी मेरा बड़े लड़के श्रीराम ने उनसे कहा कि भैया बहुत तेजी से काम चल रहा है। इतने में ही योगेन्द्र तिवारी ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

मेरे बेटे का गला दबा कर मारपीट करने लगा। उन्होंने बताया कि जब मेरा छोटा बेटा सचिन ने अपने भाई को बचाने गया, तो उसके साथ भी गाली-गलौज की। जब मेरी पत्नी अपने बेटों को बचाने गई, तो उसके साथ भी मारपीट करते हुए गाली गलौज की। इससे मेरी पत्नी को भी हाथ मे चोट आई और चूड़ी फूट गई।

फरियादी के साथ भी नगर पालिका के कर्मचारियों ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इसके साथ उन्होंने घर का बिजली भी काट दिया । फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की हैं।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget