नपा के कर्मचारियों ने दुकानदार से की मारपीट, अतिक्रमणकारियों पर मामला दर्ज

नपा के कर्मचारियों ने दुकानदार से की मारपीट, अतिक्रमणकारियों पर मामला दर्ज


अनूपपुर/कोतमा

अनूपपुर जिले के कोतमा नगर पालिका के कर्मचारियों का मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो में नगर पालिका के कर्मचारी एक दुकानदार के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वायरल वीडियो में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि दबंग पब्लिक प्रवक्ता नहीं करता हैं।

जानकारी के अनुसार, नगर पालिका के कर्मचारी अतिक्रमण हटाने के लिए गए हुए थे। राजस्व निरीक्षक के पद पर पदस्थ योगेंद्र तिवारी ने थाने में लिखित शिकायत भी की हैं। इसमें उसने बताया कि नगर पालिका कार्यालय से सटे शासकीय भूमि पर अतिक्रमण करते हुए निर्माण कार्य कराया जा रहा था। नगर पालिका के राजस्व अमले ने रोकने का प्रयास किया तो बाबूलाल केशरवानी, सरोज केशरवानी, श्री राम एवं सचिन केशरवानी ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए मारपीट की। इसकी सूचना सीएमओ नगर पालिका को भी दी। इसके बाद नगर पालिका कर्मचारियों ने इसकी शिकायत थाने में की। अतिक्रमणकारियों के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था।

इस मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो में नगर पालिका के कर्मचारी ही दुकानदार के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने राजस्व निरीक्षक के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर ली थी, लेकिन वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने फरियादी को बुलाकर नगर पालिका के कर्मचारियों के खिलाफ भी मामला दर्ज करने की बात कह रही हैं। 

*इनका कहना है*

वायरल वीडियो के सामने आने के बाद नगर पालिका कर्मचारियों ने जिस दुकानदार के साथ मारपीट की हैं, उसे बुलाया गया है। जल्द ही नगर पालिका कर्मचारी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाएगा।

*सुन्द्रेश सिंह निरीक्षक थाना कोतमा*

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget