रुपए के लालच में किशोर ने परिवार के लड़के का किया अपहरण, पुलिस ने किया बरामद

रुपए के लालच में किशोर ने परिवार के लड़के का किया अपहरण, पुलिस ने किया बरामद


अनूपपुर

अनूपपुर जिले के कोतमा थाना अंतर्गत 16 वर्षीय नाबालिग ने परिवार के ही 6 वर्षीय लड़के का अपहरण कर परिजनों से फिरौती भी मांगी हैं। परिजनों ने इसकी शिकायत कोतमा थाने में की। जिसके बाद पुलिस ने अपहरित लड़के को बरामद करते परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार नाबालिग ने रुपए के लालच में लड़के को अपहरण किया था। परिजनों ने अपनी शिकायत वापस लेते हुए एफआईआर दर्ज कराने से मना कर दिया।

ग्राम पचखूरा के 16 वर्षीय किशोर अपने परिवार के 6 वर्षीय लड़के को लेकर कोतमा वार्ड 7 बनिया टोला बर्थडे पार्टी में गया था। इसके बाद नाबालिग ने बच्चे का अपहरण कर फिरौती की मांग की। 6 वर्षीय बच्चे के परिजनों को मैसेज कर एक लाख की फिरौती मांगी। इसकी शिकायत परिजनों ने कोतमा थाने में की। जिसके बाद पुलिस ने बच्चे को छुड़ाते हुए परिजनों को सौंप दिया।

लड़का नाबालिग है, उसने एक दिन पहले एक नया सिम खरीदा था। रिश्तेदार के 6 वर्षीय लड़के को उसने बर्थडे पार्टी के बहाने घर से लेकर गया और नई सिम से लड़के के घर में मैसेज करवाया और एक लाख की मांग की। जान से खत्म कर देने की बात कही। कुछ देर बाद मोबाइल को बंद कर दिया। इसकी शिकायत लेकर परिजन थाने पहुंचे। जब किशोर ने मोबाइल को चालू किया। इसके बाद निगवानी के पास उसका मोबाइल लोकेशन मिला। जहां से लड़के को बरामद कर लिया, उसके बाद परिजनों ने शिकायत करने से मना कर दिया। उनका कहना है कि एक ही परिवार के हैं, इसलिए उन्होंने शिकायत नहीं की।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget