माहेश्वरी समाज का दीपावली मिलन समारोह हुआ संपन्न, महिलाओं पुरुषों ने बढ़-चढ़ कर लिया हिस्सा

माहेश्वरी समाज का दीपावली मिलन समारोह हुआ संपन्न, महिलाओं पुरुषों ने बढ़-चढ़ कर लिया हिस्सा 


अनूपपुर

माहेश्वरी समाज का दीपावली मिलन समारोह रविवार को सरफा डैम में धूमधाम के साथ संपन्न हुआ।इस अवसर पर समाज के वरिष्ठ से लेकर कनिष्ठ तक महिलाएं पुरुष एवं बच्चे उपस्थित थे।

कार्यक्रम की शुरुआत अतिथियों द्वारा भगवान महेश की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्ज्लन के साथ की गई।उपस्थित लोगों ने भगवान महेश की वंदना प्रस्तुत की। कार्यक्रम के शुभारंभ में गरमा गरम नाश्ता की विशेष व्यवस्था की गई थी।तत्पश्चात तमाम तरह के गेम्स का आयोजन किया गया।जिसमें तंबोला आदि गेम खिलाया गया।जिसमें समाज के सभी लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया एवं पुरस्कार प्राप्त किया।कार्यक्रम के मध्य में स्नेह भोज का आयोजन किया गया।सभी ने एक दूसरे को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने माहेश्वरी समाज द्वारा किए जा रहे कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि राष्ट्र की  उन्नति के लिए माहेश्वरी समाज का विशेष योगदान है।

उपस्थित लोगों ने कहा कि माहेश्वरी समाज में ब्रह्मा, विष्णु और महेश का स्वरूप झलकता है।उपस्थित लोगों ने कहा कि ब्रह्मा,विष्णु,महेश के वृहद स्वरूप के दर्शन माहेश्वरी समाज में होते हैं।पूरे भारत में माहेश्वरी समाज अपने समाज के उत्थान के लिए दिन-रात जुटे रहते हैं और अपनी नई सोच के जरिए समाज का विकास भी कर रहे हैं। कार्यक्रम में शहडोल संभाग के सभी स्थानों से माहेश्वरी समाज के लोगों ने शिरकत की एवं खुशी का इजहार किया और इसी तरह हमेशा मिलते रहने का वादा भी किया। कार्यक्रम का समापन चाय के साथ किया गया।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget