कांग्रेस ने दिया धोखा व भ्रष्टाचार, जो राम को लाया है हम उसको लायेंगे- रविकिशन

कांग्रेस ने दिया धोखा व भ्रष्टाचार, जो राम को लाया है हम उसको लायेंगे- रविकिशन


अनूपपुर/राजनगर

भारतीय जनता पार्टी कोतमा विधानसभा के  प्रत्याशी दिलीप जायसवाल के समर्थन में 6 नवम्बर को न्यू राजनगर स्थित दुर्गा पंडाल में गोरखपुर के सांसद एवं फ़िल्म अभिनेता स्टार प्रचारक रवि किशन ने आमसभा को संबोधित किया जहां पर आमसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार आज तक धोखा एवं भ्रष्टाचार के अलावा आम जन को कुछ भी नहीं दिया है।

भारत सरकार के साथ-साथ प्रदेश सरकार की तमाम योजनाएं हैं किन्तु कांग्रेस के स्थानीय विधायक के कारण शासन की योजनाएं आम जनों तक सही तरीके से नहीं पहुंच पा रही हैं इसलिए देश-प्रदेश एवं क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा प्रत्याशी दिलीप जायसवाल को विजयी बनाएं। मैं आप सभी लोगों को भरोसा दिलाता हूं कि क्षेत्र के  विकास में कोई भी कसर नहीं छोड़ा जाएगा क्षेत्र में बेरोजगारी एवं पलायन की बात सामने आई है जिसे भी मैं प्रधानमंत्री के साथ-साथ मुख्यमंत्री से बात करूंगा,क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध कराने के साथ-साथ पलायन को रोका जाएगा,जिससे क्षेत्र के युवा अपने परिवार के साथ रह सकेंगे। 

जिस उत्साह के साथ आप लोगों यहां पर मेरी बात सुनने के लिए उपस्थित हुए हैं मुझे पूरा भरोसा है कि आप लोग भाजपा प्रत्याशी दिलीप जायसवाल को समर्थन देकर विजयी बनाएंगे और यदि आप लोग कहें तो मैं दिलीप जायसवाल को विजय माला पहना दू, जहां जनता के आश्वासन के पश्चात रवि किशन ने दिलीप  जायसवाल को विजय माला पहनाकर दिलीप जायसवाल के समर्थन में मत करने को कहा और जनता का आशीर्वाद लिया।

इन्होंने बताया कि मैं पार्टी की विचारधारा से पहले नही जुड़ा था अभिनेता था लेकिन मेरी गांव की में जब शौचालय बना तब मैं चिंतन किया कि एक ऐसा प्रधानमंत्री भी है जो गांव की बहू बेटियों की भी चिंता कर रहा कि शौचालय में ही शौच करने जाएं ऐसी कई भावनाओं से मैं प्रेरित होकर भाजपा में आया।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी,सांसद हिमाद्री सिंह, भारतीय जनता पार्टी मंडल राजनगर अंतर्गत निवास करने वाले वरिष्ठ भाजपा नेता नेता कार्यकर्ता एवं आम जनता उपस्थित थे।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget