भाजपा प्रत्याशी की मतदाताओं ने उड़ाई नींद गांव में जमकर किया विरोध, सुनाई खरी खोटी

भाजपा प्रत्याशी की मतदाताओं ने उड़ाई नींद गांव में जमकर किया विरोध, सुनाई खरी खोटी


अनूपपुर/कोतमा

अनूपपुर जिले में विधानसभा में चुनाव में प्रचार व जनसम्पर्क जोरो से शुरू हो गया हैं, सभी दल के प्रत्याशी अपनी पूरी ताकत झोंककर जी जान से मेहनत कर रहे है। गांव गांव जाकर मतदाताओं को लुभाने में कोई कसर नही छोड़ रहे है। अनूपपुर जिले के कोतमा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भाद में भाजपा प्रत्याशी दिलीप जायसवाल को ग्रामीणों की विरोध का सामना करना पड़ा। भाजपा प्रत्याशी जैसे ही जनसंपर्क के लिए गांव में पहुंचे लोगों ने रोजगार न मिलने पर उन्हें खरी-खोटी सुनाई। ग्रामीणों की विरोध को देखते हुए भाजपा प्रत्याशी जायसवाल भी असहज हो गए।

दरअसल, कोतमा से भाजपा प्रत्याशी दिलीप जायसवाल लगातार गांव गांव जाकर जनसंपर्क कर लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर हैं। इसी बीच दिलीप जायसवाल सोमवार रात कोतमा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भाद पहुंचे। जहां कुछ युवाओं ने उनसे रोजगार के संबंध में सवाल पूछा। युवाओं ने आरोप लगाए की 18 वर्षों से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार है, और हर वर्ष हर पंचवर्षीय में वह रोजगार के वादे करते हैं। लेकिन आज तक गांव के एक भी व्यक्ति को रोजगार नहीं मिला। ग्रामीणों में इस बात की भी नाराजगी है कि उनके गांव से कुछ दूर पर स्थित एसईसीएल की खदान है। जहां बाहरी लोग नौकरी कर रहे हैं। लेकिन ग्रामीणों को एक भी नौकरी नहीं मिली।

इस दौरान युवाओं ने कहा कि जब किसान नौकरी के लिए लड़ रहा था, तब एक भी बीजेपी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी वहां नहीं पहुंचे। जब आप हमारा साथ नहीं दे रहे, तो हम आपका साथ क्यों दें? उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के सामने ही जमकर विरोध किया और कहा जब तक नौकरी नहीं मिलेगी। तब तक गांव के एक भी व्यक्ति बीजेपी को वोट नहीं देगा।

लोगो का विरोध देखकर भाजपा प्रत्याशी दिलीप जायसवाल ने लोगो को शांत करते हुए कहा कि 10 साल से कोतमा में कांग्रेस के विधायक हैं। अगर इस बार कोतमा विधानसभा के मतदाता मुझे इस लायक बनाएंगे तो जरूर लोकल लोगों को नौकरी की प्राथमिकता पहले होगी।

*देखे विरोध का वीडियो*👇👇👇


Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget