32 टन कोयले का परिवहन कर रहे ट्रक को पुलिस ने किया जप्त, मामला हुआ दर्ज

32 टन कोयले का परिवहन कर रहे ट्रक को पुलिस ने किया जप्त, मामला हुआ दर्ज

*कोयले की टीपी की वैधता समाप्त होने पर हुई कार्यवाही, ट्रक खैरहा से उड़ीसा जा रहा था*


अनूपपुर

अनूपपुर जिले के कोतमा थाना अंतर्गत अवैध कोयले का परिवहन कर रहें एक ट्रक को पुलिस ने जब्त किया हैं। दस्तावेज के आधार पर ट्रक में 32 टन कोयला लोड था। फिलहाल पुलिस ट्रक को जब्त कर धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर आगे कार्रवाई कर रही हैं।

जानकारी के अनुसार कोतमा थाना अंतर्गत एनएच 43 गुरु-कृपा ढाबा के पास पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। वाहन चेकिंग के दौरान एक ट्रक शहडोल की ओर से आ रहा था। ट्रक को रोककर पुलिस ने कोयले के संबंध में दस्तावेज की मांग की, लेकिन टीपी का समय अवधि खत्म हो गया था। जिसके बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया। ट्रक ड्राइवर नोहर प्रसाद पिता उमेश दास केवट (32) रुपौली जिला शहडोल ने बताया कि वह शहडोल जिले के खैरहा खदान से कोयला लोड कर उड़ीसा जा रहा था।

दस्तावेज में ट्रक कोयला लोड कर 24 नवंबर की सुबह 10 बजे उड़ीसा के लिए रवाना हुआ था। जिसे अगले दिन सुबह 9 बजे उड़ीसा पहुंचना था, लेकिन ट्रक तय समय अनुसार उड़ीसा नहीं पहुंची। ट्रक की टीपी की वैधता भी समाप्त हो गई। जिसके बाद पुलिस ने कोयला सहित गाड़ी को जब्त कर लिया। ट्रक मालिक विकास सिंह नौरोजाबाद जिला उमरिया का रहने वाला हैं। वहीं इस पूरे मामले में कोतमा थाना प्रभारी सुंदरेश मरावी ने बताया कि ट्रक में लोड कोयले के संबंध में दस्तावेज मांगा गया था, लेकिन टीपी की समाधि खत्म हो गई थी। कोयले से लोड गाड़ी को जब्त कर लिए गया हैं।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget