टिकट वितरण से नाराज भाजपाइयों ने दिखाए तेवर, उपेक्षा का लगा आरोप, जिला अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

टिकट वितरण से नाराज भाजपाइयों ने दिखाए तेवर, उपेक्षा का लगा आरोप, जिला अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन


अनूपपुर

जैसे जैसे चुनाव नजदीक आता जा रहा है, वैसे पार्टी में विरोध और भी तेज होते जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी में अंदर ही अंदर उबालने वाला अंतरकलह अब सामने आ रहा हैं। भाजपा के मूल कार्यकर्ताओं ने अनूपपुर विधानसभा से बिसाहूलाल को उम्मीदवार बनाए जाने का विरोध करते हुए 20 अक्टूबर को प्रदेश अध्यक्ष के नाम जिला अध्यक्ष रामदास पुरी को 11 सूत्री मांगों का ज्ञापन सौंपते हुए उम्मीदवार का प्रचार करने में अपनी असमर्थता जाहिर की साथ ही कहा कि इस पर पार्टी समय रहते विचार करें।

अनूपपुर विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी शीर्ष नेतृत्व द्वारा थोपे गयें उम्मीदवार के खिलाफ आज ज्वालामुखी बनकर फट पड़ा, वरिष्ठ भाजपा नेता उमेश पटेल के नेतृत्व में भाजपा कार्यालय अनूपपुर में भाजपा जिला अध्यक्ष को मांग पत्र सौंप कर भाजपा उम्मीदवार प्रदेश के खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग के मंत्री बिसाहू लाल सिंह का विरोध दर्ज कराते हुए कहा कि निष्ठावान कार्यकर्ताओं को उम्मीदवार न बनाकर पार्टी ने भाजपा के निष्ठावान कार्यकर्ताओं का शोषण करने वाले कांग्रेस से आए हुए नेता को उम्मीदवार बनाकर अपमान किया हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी नेतृत्व के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए भाजपा द्वारा घोषित उम्मीदवार बिसाहू लाल सिंह के विरोध में 11 सूत्रीय मांग पत्र सौंप कर अपना विरोध दर्ज कराया। भाजपा जिला अध्यक्ष रामदासपुरी ने कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया लेकिन कार्यकर्ता उनकी बातों को दरकिनार करते हुए बताया कि भाजपा उम्मीदवार बिसाहूलाल सिंह द्वारा अपने कार्यकाल के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं को किस तरह से प्रताड़ित किया गया और उनकी अनदेखी की गई।

कार्यकर्ता ने आरोप लगाते हुए कहां कि अनूपपुर विधानसभा प्रत्याशी चयन को लेकर प्रदेश संगठन द्वारा अनूपपुर भाजपा कार्यकर्ताओं से बिना सहमति लिये चयन किया गया जो गलत है। उन्होंने कहा कि बिसाहूलाल से भाजपा सरकार बनाने का सहयोग प्राप्त हुआ इनके उपचुनाव में भाजपा कार्यकर्ता बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और भारी बहुमत से विजयश्री दिलाया और पार्टी ने मंत्री पद से नवाजा, बिसाहूलाल कांग्रेस से आये कार्यकर्ताओं को अपने साढ़े तीन वर्ष के कार्यकाल में जाना-पहचाना, किन्तु भाजपा के मूल कार्यकर्ताओं को बिल्कुल पहचानने का कोशिश नहीं किये लगातार उपेक्षा किया। भाजपा के मूल कार्यकर्ताओं को संगठन में भी जगह नहीं दिए आज भी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का ही काम करते हैं, और अपने मूल भाजपा कार्यकर्ताओं को सुनते ही नहीं।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget