विधायक के खिलाफ फेसबुक में डाला वीडियो, आचार संहिता उल्लंघन मामले में थाना में हुई शिकायत

विधायक के खिलाफ फेसबुक में डाला वीडियो, आचार संहिता  उल्लंघन मामले में थाना में हुई शिकायत


अनूपपुर/कोतमा

अनूपपुर जिले के विधानसभा कोतमा के कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कोतमा थाना पहुँचकर अंकित सोनी पिता स्व. वरिन्द्र सोनी लालू द्वारा अपनी फेस बुक आई.डी. से वर्तमान विधायक सुनील सराफ के विरुद्ध वीडियो एडीटिंग के माध्यम से भ्रामक एवं बदनाम करने का पोस्ट कर मान-हानि करने तथा आर्दश आचरण संहिता का उल्लंघन करने पर मामला दर्ज करके कार्यवाही की मांग की हैं।

शिकायत पत्र में लेख किया गया हैं कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव की आर्दश आचरण संहिता दिनांक 09 अक्टूबर 2023 से प्रभाव में है। अंकित सोनी पिता स्व. लालू सोनी पूर्व पार्षद एवं वर्तमान भाजपा पार्षद नगर पालिका परिषद कोतमा के पुत्र भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता वार्ड नं. 13 अपने फेस बुक आई. डी. https://M Facebook.com/stroy/Php? से कॉग्रेस विधायक सुनील सराफ के खिलाफ वीडियो एडीटिंग कर सोशल मीडिया पर रील्स व वीडियो पोस्ट करके अपलोड की गई। जिसमें वर्तमान विधायक विधान सभा क्षेत्र कोतमा - 86 के कॉग्रेस प्रत्याशी सुनील सराफ के विरुद्ध अपमानकारी वीडियों एडीटिंग कर पोस्ट किया गया है। उक्त पोस्ट को कोतमा विधानसभा क्षेत्र के लोगो ने देखा है, आवाज को डंबिग करके गाली गलौच करते हुए दर्शाया गया है। जबकि यह वीडियो विगत 2 वर्ष पूर्व का है जिसमें एन.एस.यू.आई./ यूथ कॉंग्रेस के कार्यक्रम पर कोतमा क्षेत्र के विधायक सुनील सराफ भी उपिस्थत रहे जो कि स्थान कोतमा गाँधी चौक का है जिसमें म०प्र० के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विरोध में पुतला दहन का कार्यक्रम रखा गया था जिसे दिनांक 20 अक्टूबर 2023 को कोतमा कांग्रेस प्रत्याशी सुनील सराफ के विरुद्ध वीडियो एडिटिग कर उन्हें एवं कॉग्रेस पार्टी को अपमानित कर क्षवि धूमिल करने का षड्यंत्र किया जा रहा है जो कि दण्डनीय अपराध है।

फेस बुक आई.डी. पर विधायक सुनील सराफ के खिलाफ वीडियो एडिटंग कर चलाया गया है। संदर्भित मेनीपुलेटेड वीडियों की सही जाँच कर दोषी पर दण्डात्मक कार्यवाही की जावे तथा वीडियों की जाँच होने तक उक्त पोस्ट को सोशल मीडिया एकाउन्ट से डिलीट करवाया जाये ऐसी फर्जी वीडियों के माध्यम से आदर्श आचार संहिता के दौरान झूठी अफवाह फैलाया जाना न्याय संगत नहीं है।
Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget