ठगों को मिल रहा है संरक्षण, ठगी का शिकार पीड़िता को नही मिला न्याय एडीजीपी से की शिकायत

ठगों को मिल रहा है संरक्षण, ठगी का शिकार पीड़िता को नही मिला न्याय एडीजीपी से की शिकायत


अनूपपुर

पुलिस में नौकरी लगवाई जाने का झांसा देकर वार्ड क्रमांक 8 भालूमाडा निवासी धनाराम सिंह गोड़ के द्वारा ग्राम पसला निवासी माया राठौर से उसकी पुत्री आरती राठौर को पुलिस में नौकरी लगवाई जाने का झांसा देकर 03 लाख 5 हजार 3 सौ रुपयों की ठगी किया है। जब आरती राठौर को वायदे के मुताबिक पुलिस में नौकरी नहीं लगी तो दिनांक 14 अप्रैल 2023 को थाना कोतवाली अनूपपुर में पहुंचकर उक्त व्यक्ति के खिलाफ लिखित शिकायत कर कानूनी कार्यवाही किए जाने का मांग की।

थाना कोतवाली के द्वारा कार्यवाही नहीं किए जाने पर पीड़िता पुलिस अधीक्षक अनूपपुर को 25 जुलाई 2023 को शिकायत किया, जिस पर  पुलिस अधीक्षक ने एसडीओपी कीर्ति बघेल एवं थाना कोतवाली अनूपपुर के टी आई को तत्काल कार्यवाही किए जाने का निर्देश दिया था।

थाना कोतवाली के द्वारा धनाराम सिंह गौड़ को थाना कोतवाली में लाया गया एवं एसपी साहब के समक्ष उसे पेश किया गया। जहां से धनाराम सिंह गौड़ एक सप्ताह का समय मांग कर ठगी के पूरा राशि वापस किए जाने का आश्वासन दिया जिस पर एसडीओपी कीर्ति बघेल के द्वारा 5 दिन का समय दिया गया। किंतु दिया गया समय गुजरने के बाद जब धनाराम सिंह गोड ने ठगी की रकम वापस नहीं किया तो पीड़िता कई बार तक एसपी एवं एसडीओपी अनूपपुर तथा थाना कोतवाली का चक्कर लगाईं जहां से उसे राहत नहीं मिलने पर 13 सितंबर को पुलिस  महानिरीक्षक संभाग शहडोल के समक्ष लिखित शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है। पीड़िता दोपहर 01.30 बजे से लेकर शाम 4:00 बजे तक आईजी साहब से मुलाकात करने के लिए कार्यालय में बैठी रही । किंतु उसका इंतजार व्यर्थ गया । अंततः पीड़िता को आवक जावक शाखा में शिकायत कर संतोष करना पड़ा।

पीड़िता के पुत्री आरती राठौर का कहना है कि मध्य प्रदेश के शिवराज सिंह चौहान सरकार भले ही भांजा भांजी, लाडली बहना कहकर के सहलाते हो लेकिन यह सरकार धनाराम सिंह गोड जैसे ठगो के साथ है। यही वजह है कि ठग घनाराम सिंह गोड़ मौज मस्ती कर रहा है और पीड़िता दर बदर ठोकरें खाते परेशान हैं।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget