सबका साथ सबका विकास जमीन पर दिखाई दे रहा है करप्शन नाथ जेल जाने की कगार पर

सबका साथ सबका विकास जमीन पर दिखाई दे रहा है
करप्शन नाथ जेल जाने की कगार पर 


अनूपपुर/कोतमा

अनूपपुर भारतीय जनता पार्टी के द्वारा निकाली गई जन आशीर्वाद यात्रा कोतमा पहुंची जहां कोतमा गांधी चौक में आम सभा का आयोजन भव्य रूप से किया गया इस सभा में हजारों लोगों ने शामिल होकर यात्रा को आशीर्वाद प्रदान किया। यात्रा के साथ चल रहे अतिथि सतना सांसद गणेश सिंह झारखंड के सांसद निशिकांत दुबे कोल विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष केंद्रीय टोली के सदस्य रामलाल रौतेल भाजपा जिला प्रभारी डॉ राजेश मिश्रा भाजपा जिला अध्यक्ष रामदासपुरी प्रदेश सह मीडिया प्रभारी अनिल पटेल यात्रा के जिला संयोजक अनिल कुमार गुप्ता जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह की उपस्थिति में प्रेस वार्ता का आयोजन राधिका होटल कोतमा में किया गया।
 प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए सांसद गणेश सिंह ने कहा कि पूरे मध्य प्रदेश में पांच स्थानों से जन आशीर्वाद यात्रा प्रारंभ हुई है यह यात्रा क्रमांक एक जो चित्रकूट से 3 सितंबर को प्रारंभ हुई और अभी तक 26 विधानसभा तक यह यात्रा पहुंच चुकी है यात्रा को सभी स्थानों पर जनता का भारी समर्थन मिल रहा है महिलाओं का भी जबरदस्त उत्साह इस यात्रा में सामने आया है हमारी सरकार ने जो काम किया है उसका असर तेज गति से दिखाई दे रहा है सबका साथ सबका विकास जमीन पर दिखता है।

झारखंड के सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा की प्रचंड बहुमत से सरकार बन रही है देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन चीजों से मुक्ति चाहते हैं पहले परिवारवाद, दूसरा भ्रष्टाचार, तीसरा तुष्टिकरण । मोदी सरकार हर मुद्दे पर कड़े कदम उठा  रही है तो सारे भ्रष्टाचार के अकंठ में डूबे लोग लामबंद हो रहे हैं। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट का एक फैसला अब मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री करप्शन नाथ के गले की फांस बनने जा रही है कमलनाथ ने सन 2010 में एनएचआई करप्शन का एक बड़े मामले को अंजाम दिया जिसको लेकर अब कमलनाथ जेल जाने की कगार पर हैं इतना ही नहीं उनके पुत्र के भी कले कारनामे  उजागर हो चुके हैं हम इस यात्रा के माध्यम से अपने सरकार के द्वारा किए गए कार्यों का रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत कर रहे हैं और जनता का आशीर्वाद ले रहे हैं। कांग्रेस ने भूख और भ्रष्टाचार के सिवा इस प्रदेश और देश की जनता को कुछ नहीं दिया हमारी सरकार जनता के प्रति जवाबदेही  सरकार है और हम जनता के विश्वास पर खड़ा उतारते हुए कम कर रहे हैं प्रेस वार्ता में उपस्थित मीडिया कर्मचारियों के सवालों का भी जवाब प्रेस वार्ता में मौजूद वक्ताओं के द्वारा दिया गया।
Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget