लूटेरो से जप्त सामान में हेर फेर का पुलिस पर लगा आरोप, थाना के सामने धरने पर बैठे

लूटेरो से जप्त सामान में हेर फेर का पुलिस पर लगा आरोप, थाना के सामने धरने पर बैठे


अनूपपुर/कोतमा

अनूपपुर जिले के कोतमा थाना अंतर्गत ग्राम बसखली में लूट की वारदात के बाद 24 घंटे के अंदर तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लुटकर ले गये सोने चांदी के जेवरात को जब्त किया गया। पुलिस पर लुटेरो से जब्त किये सोने-चांदी के जेवरात में गोलमाल करने का आरोप लगा है, जिसको लेकर 10 सितम्बर को जब्त सामान की शिनाख्ती के दौरान फरियादी, गवाह सहित आसपास के लोगो ने की कार्यवाही पर प्रश्न चिन्ह खड़ा हो गया हैं।

बरकत अंसारी पिता मकसूद अंसारी ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुये बताया कि पुलिस ने लुटेरो से जब्त किये गये सोने-चांदी के जेवरातों में हेरफेर कर दी है। 10 सितम्बर को पुलिस ने उन्हे जब्त किये जेवरात की शिनाख्ती के लिये बुलाया गया, जिसमें पुलिस उन्हे चांदी के जेवरात दिखा रही है। वहीं जो सोने का हार दिखा रही है वह भी उनका नही है। फरियादी ने बताया कि लुटेरो द्वारा लूट कर ले गये जेवरातों में उनका सोने का हार एक नग, अंगूठी नग, 1 नग का झुमका, सोने का 1 नग नथ, ना की की सोने 3 नग नही है। जिसमें मामले मंे दो उप निरीक्षकों की भूमिका भी संदिग्ध बताई जा रही है। 

लुटेरो से जब्त हुये सोने-चांदी के जेवरातों में पुलिस पर हेराफेरी करने का आरोप फरियादी व उसके परिवारजनों ने लगाते हुये कोतमा थाना परिसर में धरने पर बैठे रहे। धरने में युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष गुड्डू चैहान, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष रफी अहमद सहित अन्य लोग शामिल उन्होने बताया कि लुटेरों को पकड़ने के बाद पुलिस अधीक्षक आश्वास्त किया था कि लुटे गये सारा सामान मिल जायेगा। फिर दबाब डालकर शिनाख्ती सिर्फ चांदी के जेवरात दिखाकर क्यो शिनाख्ती क्यू करवाई जा रही हैं।


Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget