जन आशीर्वाद यात्रा का होगा भव्य स्वागत, मंत्री, सांसद व खादी बोर्ड के अध्यक्ष होंगे शामिल

जन आशीर्वाद यात्रा का होगा भव्य स्वागत, मंत्री, सांसद व खादी बोर्ड के अध्यक्ष होंगे शामिल


अनूपपुर

मध्यप्रदेश मिशन-2023 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और जनता में उमंग और उत्साह को जागृत करने के लिए प्रदेश नेतृत्व जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहा है। इसको सफल बनाने के लिए कोतमा में भाजपा के पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। यात्रा को भव्य और सफल बनाने के लिए भाजपा जिला अध्यक्ष रामदासपुरी कोल विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष रामलाल रौतेल खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग के मंत्री बिसाहू लाल सिंह शहडोल संसदीय क्षेत्र की सांसद श्रीमती हिमाद्री सिंह यात्रा के जिला संयोजक अनिल गुप्ता ने पार्टी के सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी तथा आम जनमानस से अपील किया है कि यात्रा में सभी लोग शामिल होकर यात्रा को सफल बनाएं ।

जन आशीर्वाद यात्रा 12 सितंबर 2023 को शाम लगभग 6:00 बजे सेमरिया चौराहा पहुंचेगी तथा कोतमा में सभा आयोजित की जाएगी । यात्रा को प्रभावी बनाने के लिए कोतमा विधानसभा में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की एक आवश्यक बैठक आयोजित की गई। इसमें मुख्य रूप से भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे। 

*यात्रा को लेकर बैठक संपन्न*

यात्रा का प्रवेश राजनगर ग्रामीण मंडल से होना है जंहा सेमरिया चौराहे में 12 सितंबर को जन आशीर्वाद यात्रा का प्रवेश कोतमा विधानसभा में होगा जिसके स्वागत के लिए कोतमा विधानसभा की जनता और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद होंगे जिसको लेकर कोतमा नगर , देवगंवा, और दारसागर में बैठक का आयोजन किया गया,  यात्रा के संबंध में विधानसभा यात्रा प्रभारी अखिलेश द्विवेदी और यात्रा के दिन प्रभारी हनुमान गर्ग और कोतमा मंडल अध्यक्ष पुष्पेंद्र जैन, राज नगर ग्रामीण मंडल अध्यक्ष मुरली गौतम ने कार्यकर्ताओं को उनकी अहम जिम्मेदारी सौंपी। साथ ही कार्यकर्ताओं से इस सभा में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर इस सभा को सफल बनाने की अपील की। देवगांव स्थल प्रमुख, कोतमा स्थल प्रमुख, दारसागर स्थल प्रमुख के साथ आगामी कार्यक्रम की रूपरेखा बनाने और व्यवस्थाओं के बारे में विस्तृत चर्चा की गई। 

*जन आशीर्वाद यात्रा का करेंगे स्वागत*

 जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर जिले भर में तैयारी चल रही है। यात्रा में प्रदेश नेतृत्व से बड़े चेहरे देखने की संभावना भी सामने आ रही है। यात्रा को लेकर नागरिकों में में काफी उत्साह देखा जा रहा है। प्रदेश के नेतृत्व में पदाधिकारी को अहम जिम्मेदारी दी है जिसमें जन आशीर्वाद यात्रा में जिले के प्रभारी बनाए गए है।

*जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर जितेंद्र लिटोरिया का आगमन*

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा निकल गई जन आशीर्वाद यात्रा 12 सितंबर 2023 को अनूपपुर जिले में प्रवेश कर रही है और यह यात्रा कोतमा नगर से पुष्पराजगढ़ विधानसभा तक 13 सितंबर 2023 को भ्रमण करेगी यात्रा की तैयारी को लेकर मध्य प्रदेश खादी तथा ग्रामो उद्योग बोर्ड के अध्यक्ष जितेंद्र लिटोरिया का आगमन 12 सितंबर 2023 की शाम को अनूपपुर जिले में हो रहा है ।जिन मार्गो से यात्रा जाएगी उन तमाम क्षेत्रों में भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी से संपर्क करते हुए यात्रा को लेकर श्री लिटोरिया चर्चा करेंगे और यात्रा की रूपरेखा तैयार करेंगे। श्री लिटोरिया कोतमा अनूपपुर तथा पुष्पराजगढ़ तीनों विधानसभा के सभी प्रमुख कार्यकर्ता और पदाधिकारी से बैठक कर यात्रा की तैयारी की जानकारी प्राप्त करेंगे

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget