शासकीय कार्यक्रम को मुख्यमंत्री ने राजनीतिक मंच बना दिया - नागेन्द्रनाथ सिंह

शासकीय कार्यक्रम को मुख्यमंत्री ने राजनीतिक मंच बना दिया - नागेन्द्रनाथ सिंह


अनूपपुर

मुख्यमंत्री के अनूपपुर आगमन पर जिले की जनता के साथ ही कोतमा विधानसभा क्षेत्र की जनता को भी काफी उम्मीदें थीं लेकिन मुख्यमंत्री जी ने प्रशासनिक तंत्र के माध्यम से भीड इकट्ठा करके कार्यक्रम को राजनीतिक मंच बना दिया उक्ताशय के आरोप पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अनूपपुर नागेन्द्रनाथ सिंह ने लगाते हुए कहा कि मंच से कांग्रेस पार्टी के संबंध में बयानबाजी की जबकि पूरा कार्यक्रम शासकीय था, प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा भीड जुटाई गई थी, शासकीय मैदानी अमले को लाडली बहना सहित तमाम हितग्राहियों को सभा स्थल तक लाने के लिए तैनात किया गया था।

मंच के माध्यम से मुख्यमंत्री जी ने राजनीतिक पार्टियों जैसा भाषण देकर भाजपा का नाम लेकर गुणगान करने लगे जिससे कि जिले की जनता को निराशा हुई। कोतमा विधानसभा क्षेत्र में डाक्टरों की कमी है, नर्सिंग स्टाफ की कमी है, नगरीय निकायों बिजुरी, डोला, बनगवां और पौराधार मे स्वच्छ पानी की आवश्यकता है, सिचाई के लिए किसानों के पास पानी नहीं है, बेरोजगारों को रोजगार की आवश्यकता है लेकिन इन सब ज्वलंत मुद्दों पर मुख्यमंत्री ने एक शब्द भी नहीं बोला।

इससे क्षेत्र की समस्या जस की तस मुंह बाए खडी है,और आमजनमानस मे निराशा का भाव है। मुख्यमंत्री के भाषण के दौरान उपस्थित जन समुदाय में हताशा का भाव स्पष्ट रूप से झलक रहा था , चचाई मे 660 मेगावाट पावर हाउस का शिलान्यास किया गया लेकिन उर्जा मंत्री को ही मंच से बोलने नही दिया गया, पावरहाउस के संबध मे मंच से एक भी लफ्ज़ नही बोला गया क्योंकि बजट ही नहीं है। शासकीय धन की फिजूलखर्ची कर शासकीय योजनाओं के नाम पर पार्टी का प्रचार  और विपक्षी पार्टी कांग्रेस को कोषना दुर्भाग्यपूर्ण है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget