अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने का ज्ञापन था सिर्फ दिखावा, अध्यक्ष का अल्टीमेटम टॉय टॉय फिस्स

अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने का ज्ञापन था सिर्फ दिखावा, अध्यक्ष का अल्टीमेटम टॉय टॉय फिस्स


अनूपपुर/राजनगर        

अनूपपुर जिले के कोयलांचल क्षेत्र में नवगठित नगर परिषद बनगवां में कबाड़ कोयला चोरी सट्टा जुआ मादक पदार्थ जैसे अवैध व्यवसाय फल फूल रहे हैं सट्टे के खेल में नकाबपोश सत्ताधारी नेताओं का नाम जन चर्चा में है । नाम सामने आने के बाद भी आज तक कोई कार्यवाही नहीं की जा रही कुछ माह पहले नगर परिषद अध्यक्ष जसवंत सिंह ने थाना प्रभारी को ज्ञापन भी सौंपा था जिसमें उन्होंने उल्लेख किया था कि गांजा शराब सट्टा अवैध शराब की पैकारी कबाड एंव कोयले‌ की चोरी व्यापक पैमाने पर हो रही है . नगर परिषद अध्यक्ष ने 1 सप्ताह का अल्टीमेटम भी दिया था किंतु समय सीमा बीत जाने के बाद ना अवैध गतिविधियों पर रोक लग सकी और ना ही अध्यक्ष के द्वारा इस संबंध में कोई रुचि दिखाई है। ऐसा लगता हैं कि यह पत्र के केवल दिखावे के लिए लिखा गया हो।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सट्टे के खेल में एक अध्यक्ष व उसके परिजनो का हाथ है। जिनके द्वारा अवैध गतिविधियों का संचालन किया जाता है‌। अध्यक्ष बनने के बाद इनका अवैध कारोबार और जमकर फल फूल रहा है सट्टा खिलाने वाले प्रतिदिन लाखों रुपए कमाते हैं और भोले भाले आम जनता को सट्टा के नाम पर लूटने का काम कर रहे है।         

नगर परिषद के अध्यक्ष जसवंत सिंह ने 5 फरवरी को ज्ञापन सौपकर जमकर वाहवाही लूटी थी आज तीन पांच माह बाद भी अब तक  कोयलांचल क्षेत्र राजनगर में पूर्व की भांति सट्टा, चौक चौराहों पर धड़ल्ले से खेला जा रहा‌ अब तक किसी भी प्रकार की कोई कार्यवाही ना होने पर भी नगर परिषद अध्यक्ष मौन धारण किए हुए हैं । जो उनके ज्ञापन पर सवाल निशान खड़ा कर रहे हैं। आम जनता को दिखाने के लिए वाहवाही लूटने के लिए अवैध धंधों में लिप्त लोगो के खिलाफ थाना प्रभारी को पत्र लिखकर नगर परिषद अध्यक्ष 5 माह से कुम्भकर्णी नींद में सो रहे है। 

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget