ओवर लोड ऐश व कोयला परिवहन पर हो कार्यवाही युवा संघ समिति ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

ओवर लोड ऐश व कोयला परिवहन पर हो कार्यवाही युवा संघ समिति ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन


अनूपपुर/जैतहरी

अनूपपुर जिले में स्थित मोजर बेयर पावर प्लांट की मनमानी आय दिन बढ़ते जा रही है चाहे वो प्लांट के 2 नंबर गेट में नील गिरी के पेड़ गिरने से मजदूरों की बाइक टूटने की घटना हो या ओवरलोड ऐस परिवहन की घटना हो। ऐसा ही एक मामला इस समय नगर जैतहरी में चल रहा है। इतना सब कुछ आंखों के सामने होते हुए भी जैतहरी नगर के बड़े नेता अपनी आंखे बंद किए हुए हैं।  इस मनमानी रवैया को देखते हुए, नगर जैतहरी के युवा नेता मयंक सिंह चंदेल एवम उनकी टीम के द्वारा अनूपपुर कलेक्ट्रेट ऑफिस में कलेक्टर के समक्ष ज्ञापन सौंपा गया।

 *क्या है ज्ञापन में* 

मोजर बेयर कंपनी के ओवर लोड ऐस के खिलाफ दिए गए ज्ञापन में यह बताया गया की मोजर बेयर कंपनी में कोयला एवं ऐस का परिवहन किया जाता है ट्रकों में लोडिंग जितनी क्षमता है उससे अधिक लोड लेकर परिवहन किया जाता है, जिससे सड़के भी खराब होती है। साथ ही ओवरलोड ऐस से निकलने वाला डस्ट आंखों को भी नुकसान पहुंचाता हैं। ज्ञापन के माध्यम से प्रशासन से अनुरोध किया गया है,कि क्षमता से अधिक परिवहन करने वाले ट्रकों पर कार्यवाही की जाए। अगर एक सप्ताह के अंदर इन पर कार्यवाही नही की जाती है, तो हम इन ट्रकों को रोकेंगे, जिसका उत्तरदायित्व प्रशासन का होगा। मोजर बेयर पावर प्लांट के इस मनमानी रवैया की वजह से युआओ में आक्रोश है। क्या ऐसे ही मोजर बेयर कंपनी की दादागिरी बिना नियम कानून के चलती रहेगी। एक तो आय दिन इन ट्रकों की वजह से दुर्घटनाएं भी होती रहती है। पर प्रशासन इस परिस्थिति को लेकर बिल्कुल शिथिल है। इसके विरुद्ध बड़ी कार्यवाही की मांग को लेकर प्रशासन से अनुरोध किया गया है। अब देखते है की जिले का प्रशासन इसके खिलाफ कार्यवाही करेगा  या मूक बाधिर बने बस देखता रहेगा।

ज्ञापन देते समय प्रमुख रूप से मयंक सिंह चंदेल ,सौरभ तिवारी ,आयुष पांडे ,पवन रजक ,अमन तिवारी ,राकेश चौधरी ,मनीष प्रजापति ,संदीप राठौर ,अजय सिंह एवम नगर की युवा टीम उपस्थित रही।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget