शांतिपूर्ण तरीके से विरोध पर कांग्रेसजनों पर लाठीचार्ज निंदनीय - नागेन्द्रनाथ सिंह

शांतिपूर्ण तरीके से विरोध पर कांग्रेसजनों पर लाठीचार्ज निंदनीय - नागेन्द्रनाथ सिंह


भोपाल में शांतिपूर्ण तरीके से कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा पटवारी परीक्षा में धांधली की शिकायत और CBI जांच और पटवारी परीक्षा को निरस्त करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर बर्बरता पूर्वक शिवराज सिंह चौहान सरकार द्वारा किया गया है जिसकी निंदा करते हुए जिला पंचायत अनूपपुर के पूर्व अध्यक्ष नागेन्द्रनाथ सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि आने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव में सरकार की विदाई तय है जिससे कि सरकार बौखलाहट मे आकर लाठीचार्ज किया है।

भोपाल जिला कांग्रेस अध्यक्ष मोनू सक्सेना को पुलिस ने चारों तरफ से घेर कर पिटाई की वहीं कांग्रेस की यूवा महिला नेत्री महक राणा का सिर पर लाठियां बरसाई जिससे कि सिर फूट गया और पूरा सडक़ खून से रंग गया।

पटवारी परीक्षाओं में एक ही परिवार के कई - कई लोगों का चयन किया गया है।भाजपा विधायक के परीक्षा सेंटर से 10 मे से 07 अभ्यर्थियों ने मेरिट लिस्ट में स्थान बनाया है।जिससे स्पष्ट है कि सरकारी संरक्षण में धांधली हुई है और सरकार चुप्पी साधे हुए है।

लोकतंत्र में सबको प्रर्दशन करने का अधिकार है लेकिन शिवराज सिंह सरकार दमनकारी नीति अपनाकर प्रर्दशन को कुचलना चाहती है लेकिन कांग्रेस उनके मंसूबों को सफल नही होने देगी।

बेरोजगारों के हितों की लडाई अंतिम समय तक लडेगी जब तक कि न्याय नहीं मिल जाता है। आरोपियों पर सख्त कार्यवाही करने की जगह शिवराज सिंह सरकार न्याय मांगने वालों को जेल में डालना चाहती है, आंदोलनों को दबाना चाहती है जो कि निंदनीय है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget