पांच हार्सपावर तक किसानों के बिजली बिल माफ, कांग्रेस का क्रांतिकारी कदम- नागेन्द्रनाथ सिंह

पांच हार्सपावर तक किसानों के बिजली बिल माफ, कांग्रेस का  क्रांतिकारी कदम- नागेन्द्रनाथ सिंह


अनूपपुर

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ जी द्वारा किसानों के हित में क्रांतिकारी निर्णय लेते हुए सरकार आने पर किसानों से पांच वादे किए हैं।पांच हार्सपावर तक पंप के बिजली बिल माफ, किसानों के बकाया बिल माफ, किसानों पर आंदोलनों के दौरान लादे गए मुकदमा वापस, किसानों की कर्जा माफ एवं 12 घंटे तक निरंतर बिजली देने का रास्ता साफ।

भाजपा सरकार मे किसान परेशान है, बढे हुए बिजली बिल को देने मे असमर्थ है, विभाग के आऊटसोर्सिंग कर्मचारियों द्वारा किसानों को लगातार परेशान किया जाता है, उनके विद्युत कनेक्शन को काट दिया जाता है, हजारों किसानों पर आंदोलन के दौरान झूठे मुकदमे दर्ज किए गए हैं। ऐसे मामले को संज्ञान में लेकर कमलनाथ जी ने प्रेसवार्ता कर सरकार आने पर सभी पांच वादों को निभाने का वादा किया है।

किसानों के हित में लिए गए निर्णय का स्वागत करते हुए जिला पंचायत अनूपपुर के पूर्व अध्यक्ष श्री नागेन्द्र नाथ सिंह ने किसानों के हित में क्रांतिकारी कदम बताया है।पूर्व के मात्र 15 माह के कार्यकाल में 27 लाख किसानों का कर्जा माफ किया गया था। नागेन्द्रनाथ सिंह द्वारा कोतमा विधानसभा क्षेत्र के किसानों से अपील की गई है कि आने वाले चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनवाने के लिए किसान आगे बढे और जनहितकारी कमलनाथ सरकार बनाने की दिशा में अपना सहयोग प्रदान करें ।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget