जिला बदर कबाड़ी के पुत्र ने की मारपीट कर लूट लिए 25 हजार, नही हुआ मामला दर्ज, एसपी से हुई शिकायत

जिला बदर कबाड़ी के पुत्र ने की मारपीट कर लूट लिए 25 हजार, नही हुआ मामला दर्ज, एसपी से हुई शिकायत


शहडोल

आखिर जिले में किस का कानून चल रहा है एक जिला बदर कबाड़ी के पुत्र के द्वारा आम जनता को सरेआम मारपीट गाली गलौज और लूट जैसी वारदात को अंजाम दिया जाता है अपनी फरियाद लेकर आवेदक थाने पहुंचता है मजे की बात तो यह है कि थाने में आरोपी व अनीश का छोटा भाई और उसके साथी पहले से ही बैठा होता है फिर भी आवेदक अपनी फरियाद सुनाता है थाने में 155 के तहत कार्यवाही कर बिना मेडिकल के ही उसे भेज दिया जाता है बेचारा जैसे अपने घर पहुंचता है जिला बदर कबाड़ी का कर्मचारी मंजा व मोहसिन उसके घर के सामने चिल्ला कर कहता है हमने तो पुलिस को खरीद लिया है जितना दिए है उतना सद्दाम से कवर करेंगे कोई कार्यवाही नहीं होगी जहां तुम को शिकायत करनी है करो बेचारा आवेदक जिले की कप्तान से न्याय की उम्मीद लगाकर न्याय मांगने पहुंच जाता है वहां भी उसे न्याय नहीं मिलता है अब सबसे बड़ा सवाल पुलिस की कार्य प्रणाली पर उठता है कि आखिर क्यों जिला बदर कबाड़ी के पुत्र से इतना मोह क्यू है। पुलिस प्रशासन के सभी बड़े अधिकारियों जैसे एस पी,,डीएसपी,,एडिशनल एसपी,,को यह जानकारी भी है उनके पर्सनल नम्बर में वाट्सअप में भी शिकायत कागज भेजा गया है। और फरियादी ने थाना कोतवाली के कई पुलिस के जवानों को कई बार जानकारी भी दी के आरोपी यहां है वहा है घूम रहा है फिर भी कोई कार्यवाही नही हुई। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत किये 10 से 12 दिन हो रहे है न एफआईआर न मेडिकल हुआ।

 *ये है पुरा मामला* 

पुलिस कप्तान कुमार प्रतिक को शिकायत पत्र देते हुए अपने शिकायत पत्र में लिखा कि मैं जहीरूददीन उर्फ सददाम पिता निजामुददीन निवासी वार्ड नं0 30 दरभंगा चौक शहडोल तहसील सोहागपुर जिला शहडोल म०प्र० का निवासी हूं।  दिनांक 01/जुलाई/2023 को मोहम्मद फैज अंसारी पिता अनीस अंसारी निवासी दरभंगा चौक तथा हुजैफा अंसारी निवासी धनपुरी जिला शहडोल द्वारा रात्रि 8.00 बजे पी0डब्लू०डी० आफिस शहडोल के पास ले जाकर फैज अंसारी द्वारा आवेदक को कहां गया कि स्कूटी का पेट्रोल खत्म हो गया है और गाड़ी रोक दी गई तब आवेदक द्वारा स्कूटी का पेट्रोल का कांटा देखा गया और कहा कि इसमें तो अभी पेट्रोल है उसी समय मो० फैज़ अंसारी द्वारा आवेदक के साथ मां बहन की बुरी बुरी गालियां दी गई तथा लात घूसों से मारपीट किया गया तथा चाकू से एवं बेल्ट से भी मारने की कोशिस किया गया तथा आवेदक ने अपने ऊपर के जेब में 25,000/- रूपये रखा था उसे भी लूट लिया गया। जिसके कारण आवेदक अपनी जान बचाकर भागने लगा तब मो० फैज द्वारा अपनी स्कूटी कं० एम०पी० 18/2994 परपल कलर की थी उसे मेरे ऊपर चढ़ा दिया गया। जिससे में गिर गया और काफी चोट आई जिस कारण मैं वहां से अपनी जान बचाकर भाग निकला।

*पीड़ित इलाज के लिए नागपुर पहुंचा पीड़ित* 

वहीं जब पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया तब पीड़ित ने दूसरे दिन शहडोल जिला चिकित्सालय जाकर जो अंदरूनी चोट आई थी उसका उसने इलाज व एक्सरे  करवाया उसके बाद भी पीड़ित को दो-तीन दिन आराम नहीं मिला तो उसके घर वालों ने उसे नागपुर इलाज के लिए ले गए जहां डॉक्टर ने बताया की सीने में अंदर चोट है जिसकी मैं दवाई चल रही हैं आराम न मिलने पर डॉक्टर ने 15 दिन में फिर से बुलाया हैं।

*अनीश अंसारी के भाई मोहसिन व कर्मचारी मंजा ने खोली पोल*

अनीश अंसारी के छोटा भाई मोहसिन,व कर्मचारी मंजा द्वारा पीड़ित के घर के बाहर आकर यह कहा कि हमारे द्वारा थाना कोतवाली में 10 हजार रूपये पुलिस वालो को दिया गया है निकालो सद्दाम को बाहर हम 10 हजार रुपये तो अपना वसूल कर जायँगे और जिस कारण तुम्हारी शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं की जायेगी तुम्हे जहां शिकायत करनी हो कर लो हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है हफ्ता नीचे से लेकर ऊपर तक जाता है। आरोपीगणों द्वारा आये दिन मुझे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। किसी भी दिन कोई अप्रिय घटना घटित हो सकती है।

 *पुलिस कप्तान से मांग रहा न्याय*

जहीरूददीन उर्फ सददाम पिता निजामुददीन निवासी वार्ड नं0 30 दरभंगा चौक शहडोल तहसील सोहागपुर जिला शहडोल मोबाइल नं०- पिता, 9893046869, 9691598401,सद्दाम, ने पुलिस कप्तान के शिकायत पत्र देते हुए मांग की मो०फैज अंसारी पिता अनीस अंसारी निवासी दरभंगा चौक तथा हुजैफा अंसारी निवासी धनपुरी जिला शहडोल आरोपीगणों के विरूद्ध न्यायोचित कार्यवाही करते हुए मुझे न्याय दिया जाए।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget