मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का दो दिवसीय दौरा, भाजपा पर जमकर बरसे, विधायक फुंदेलाल ने किया स्वागत

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का दो दिवसीय दौरा, भाजपा पर जमकर बरसे, विधायक फुंदेलाल ने किया स्वागत


अनूपपुर/अमरकंटक

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल निजी प्रवास पर अपराहन अमरकंटक पहुंचे। इंदिरा गांधी नेशनल ट्राईबल यूनिवर्सिटी अमरकंटक, जिला अनूपपुर (म.प्र.) के हेलीपैड पर पूर्व जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष एवं पुष्पराजगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विधायक फुंदेलाल सिंह मार्को ने गुलदस्ता भेंट कर उनका भव्य स्वागत किया।एवं उनसे चर्चाएं की। तत्पश्चात मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कार द्वारा अमरकंटक के लिए प्रस्थान किए।  मुख्यमंत्री जी निजी प्रवास पर हेलीकॉप्टर द्वारा अमरकंटक ट्राइबल यूनिवर्सिटी के हेलीपैड पहुंचे।जहां से कार द्वारा हॉलीडे होम्स,अमरकंटक पहुंचे।बताया गया कि रात्रि विश्राम भी वह अमरकंटक में करेंगे।

अनूपपुर दो दिवसीय अमरकंटक दौरे में पहुचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ भूपेश बघेल हॉलिडे होम्स में विश्राम के बाद नर्मदा उद्गम स्थल पहुंचकर सीएम भूपेश बघेल ने की नर्मदा उद्गम स्थल पूजा अर्चना, नर्मदा उद्गम स्थल भ्रमण के बाद, उद्गमस्थल परिसर पर मौजूद 11 रूद्र महादेव मंदिर में रुद्रा अभिषेख किया किये है। जिसके बाद धर्मपानी रेस्टहाउस में करेंगे विश्राम, अमरकंटक की धरा पर सीएम का रात्रि विश्राम। 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अमरकंटक दौरे पर कहा की भले भाजपा सरकार ने 370 हटाई हो लेकिन राज्य विघटित कर दिया है, कश्मीर और लद्दाख के लोगों के साथ धोखा किया है। 

 राम मंदिर निर्माण सुप्रीम कोर्ट के आदेश से हुआ है इनके (भाजपा)कहने से नहीं,, इनका अब तक जो दिखाई देता है वह यह है कि ना तो इन्हें राम से मतलब है और ना ही हनुमान से इनको केवल अपने व्यवसाय और वोट से मतलब है इनकी आस्था नहीं है अगर आस्था इनकी होती तो जिस प्रकार से आदि पुरुष पिक्चर आई है उस पर बैन लगा दिया जाता।

छत्तीसगढ़ की सुख शांति के प्रार्थना के लिए पूजा अर्चना करने अमरकंटक आया था मां नर्मदा का आशीर्वाद प्रदेश के लोगों को मिले और अच्छी बारिश हो उसके लिए प्रार्थना की है, छत्तीसगढ़ मॉडल की चर्चा पूरे देश में होती है कोई कोई कार्य जिसे अपने प्रदेश में अन्य सरकार कर भी रहे हैं मुझे खुशी है छत्तीसगढ़ प्रदेश के मॉडल की चर्चा तो देशभर में हैं।

समाज का साधु संतों का सभी का विचार लेने के बाद नशा बंदे की ओर आगे बढ़ेंगे, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के बॉर्डर में छत्तीसगढ़ के हिस्से में आने वाले पर्यटक स्थलों को बढ़ाने की बात कही है, छत्तीसगढ़ का जो हिस्सा है पर्यटक के रूप में विकसित किया जाएगा।

*बीजापुर में भाजपा नेता की हत्या पर बोले सीएम*

बीजापुर में नक्सली सरकार की मूवमेंट से पीछे हटे हैं जिसकी बौखलाहट में कुछ मोमेंट कर रहे हैं नक्सलियों द्वारा डर कर यह कार्य किया जा रहा है, कानूनी कार्रवाई की जाएगी, कोटा सीट हारना कांग्रेस के लिए बड़ी क्षति रही है उसके भरपाई हम सब मिलकर करेंगे। अमित शाह के दौरे को लेकर बोले सीएम इनके आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा किसी के दुख सुख में यह खड़े नहीं हुए केंद्र सरकार पर आरोप लगाए हैं कि छत्तीसगढ़ के विकास में केंद्र सरकार सदैव बाधा डालने का कार्य किया है, छत्तीसगढ़ की जनता सब जानती है।


Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget