सट्टा जुआँ के कई मामले दर्ज नपा अध्यक्ष ने पत्रकार को देख लेने की दी धमकी, थाना में हुई शिकायत

सट्टा जुआँ के कई मामले दर्ज नपा अध्यक्ष ने पत्रकार को देख लेने की दी धमकी, थाना में हुई शिकायत


अनूपपुर

अनूपपुर जिले के वनगंवा नगर परिषद के अध्यक्ष यशवंत सिंह ने कोयलांचल के एक पत्रकार को देख लेने की धमकी देने का मामला सामने आया है जिसके बाद पत्रकार किसी अनहोनी के डर से थाना रामनगर में लिखित शिकायत दर्ज कराई हैं वनगंवा नगर परिषद जब से बना है किसी न किसी मामले में हमेशा सुर्खियों में रहा है कई घोटाले कई कार्यवाहियां हुई उसके बाद भी वहाँ के अधिकारी, कर्मचारी, जनप्रतिनिधियो के कार्यशैली में कोई सुधार नही आया है। पहली बार नगर परिषद का चुनाव हुए जिसमे किसी पार्टी को बहुमत नही मिलने पर निर्दलीय अध्यक्ष तो बन गया मगर भाजपा के दबाब के आगे कुछ दिन में ही भाजपा में शामिल होना पड़ा। जिसके बाद अध्यक्ष के तेवर बहुत हीं ज्यादा बढ़ गए। आये दिन पत्रकारों से तू तू मैं मैं करते रहते हैं।

नगर परिषद बनगवा के अंतर्गत हुये संविलियन भर्ती घोटाला, सेज पोर्टल से खरीदी तथा परिषद के विभिन्न घोटालो की खबर छपने के कारण नगर परिषद अध्यक्ष यशवंत सिंह खबर प्रकाशन से बिलबिलाये अध्यक्ष देश के चौथे स्तम्भ पर दबाव बनाने वर्जन के दौरान पत्रकारों को देख लेने जैसी धमकी देते रहते हैं कुछ दिन पहले कालरी के बिजली पोल पर चढ़कर नगर परिषद के कर्मचारी कार्य कर रहे थे तो मुनेंद्र यादव पत्रकार राजनगर द्वारा नपा अध्यक्ष यशवंत सिंह से वर्जन के लिए फोन कर पूछा गया कि कॉलरी के पोल पर नपा के कर्मचारी कार्य कर सकते हैं क्या तो नपा अध्यक्ष ने पहले पत्रकारिता के लाइसेंस की बात कही और फिर देख लेने व अच्छा न होने कि बात कही गई जिससे पत्रकार का परिवार बहुत डरा सहमा भी है और उसके साथ कोई भी अप्रिय घटना घटित हो सकती है जिस वजह से मनेंद्र ने थाना रामनगर में अध्यक्ष के खिलाफ कार्यवाही करने की शिकायत की हैं नपा अध्यक्ष अपराधी प्रवृति के है रामनगर थाना में 2005 से 2020 तक 60/05, 523/13, 449/14, 79/19, 212/20 तक उन पर सट्टा जुआँ जैसे विभिन्न मामले पूर्व मे दर्ज हैं। 

*इनका कहना है*

नगर परिषद अध्यक्ष के खिलाफ शिकायत हुई हैं कॉल रेकॉर्डिंग में ऐसा कोई आपराधिक शब्द का प्रयोग नही किया गया हैं इसलिए इस पर कोई मामला नही बनता हैं।

*आर के वैश्य थाना प्रभारी रामनगर*

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget