सांसद के कार्यक्रम को ठेंगा दिखा नगर विकास मंच के सदस्यों ने ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

सांसद के कार्यक्रम को ठेंगा दिखा नगर विकास मंच के सदस्यों ने ट्रेन को दिखाई हरी झंडी


अनूपपुर/जैतहरी

आज दिनांक 6 मार्च 2023 को रेलवे बोर्ड द्वारा जैतहरी स्टेशन में नर्मदा एक्सप्रेस अप डाउन ट्रेन रोकने के आदेश जारी किए थे जिसमें एक तरफ रेलवे अधिकारी एवं सांसद महोदय का कार्यक्रम 2:00 बजे से होने जा रहा था वही नगर विकास मंच के सैकड़ो लोगों ने इंदौर से बिलासपुर जाने वाली ट्रेन को जैतहरी रेलवे स्टेशन पहुँचकर ढोल नगाड़े के साथ ट्रेन के ड्राइवर को माला पहनाकर हरी झंडी दिखाते हुए मिष्ठान वितरण का कार्यक्रम किया और सांसद द्वारा रखे गए काम को ठेंगा दिखाकर विरोध दर्ज कराया है।

और साथ ही साथ नगर विकास मंच के सदस्यों का यह कहना था हमारी ट्रेन को ही हमे देकर भाजपा सरकार वाहवाही लूट रही है जो कि एक दिखावा है अगर हमें हमारी ट्रेनें जल्द से जल्द नहीं दी गई तो कुछ ही दिनों में नगर विकास मंच द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा जिसकी समस्त जवाबदेही रेलवे प्रशासन एवं केंद्र सरकार की होगी।

*इनका कहना हैं*

नगर के नागरिक ने जो ट्रेन के स्टॉपेज के लिए आंदोलन व अनशन किया था उसके कारण आज जैतहरी में ट्रेन का स्टॉपेज मिला है। सरकार के अलावा रेल प्रशासन भी झूठ बोलती है 3 ट्रेन का लिखित रूप से स्टॉपेज देने का वादा किया था जो अभी पूरा नही हुआ है। रेल प्रशासन ने नही सुना तो आगे और बड़ा आंदोलन होगा।

*जयप्रकाश अग्रवाल पार्षद नगर परिषद जैतहरी*

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget