ऑल इंडिया सिविल सर्विसेज बैडमिंटन चैंपियनशिप में दीपाली गुप्ता ने लहराया परचम

ऑल इंडिया सिविल सर्विसेज बैडमिंटन चैंपियनशिप में दीपाली गुप्ता ने लहराया परचम


अनूपपुर/कोतमा

अनूपपुर जिले की ऊर्जा धानी कहे जाने वाली जमुना कोतमा क्षेत्र के होनहार दीपाली गुप्ता जो बचपन से ही अपने पिता के बताए रास्ते में चलकर जमुना कोतमा क्षेत्र का नाम अखिल भारतीय स्तर पर रोशन कर रही हैं।

दीपाली गुप्ता पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष सुमन राजू गुप्ता एवं जमुना कोतमा क्षेत्र में अपने जमाने के होनहार खिलाड़ी राजू गुप्ता की बड़ी बेटी हैं जो स्कूल समय से ही राष्ट्रीय स्तर पर कई प्रतियोगिताएं जीत चुकी और  7 वर्षों से लगातार छत्तीसगढ़ की टीम से खेलते हुए  स्टेट चैंपियनशिप का खिताब भी अपने नाम करती चली आई हैं।

 दीपाली गुप्ता वर्तमान में सेंट्रल गवर्नमेंट के अकाउंट जर्नल पद पर पटना में कार्यरत हैं। हाल ही में हुए गांधीनगर गुजरात में आयोजित ऑल इंडिया सिविल सर्विसेज बैडमिंटन टूर्नामेंट में कांस्य पदक प्राप्त किया । इस प्रतियोगिता में कांस्य पदक प्राप्त करने पर जमुना कोतमा क्षेत्र में काफी खुशी का माहौल व्याप्त है। उनके इस सफलता में जमुना कोतमा क्षेत्र के महाप्रबंधक हरजीत सिंह मदान, उप क्षेत्रीय प्रबंधक सनत कुमार तिवारी, सुखविंदर सिंह लाल बहादुर जयसवाल एवं नगर के नागरिकों ने शुभकामना संदेश प्रेषित किए।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget