शादीशुदा युवक ने फेसबुक में दोस्ती कर किया दुष्कर्म, मामला हुआ दर्ज

शादीशुदा युवक ने फेसबुक में दोस्ती कर किया दुष्कर्म, मामला हुआ दर्ज


अनूपपुर/कोतमा

अनूपपुर जिले के कोतमा थाने में 19 वर्षीय युवती ने शादी का झांसा देकर 24 वर्षीय युवक पर दुष्कर्म की शिकायत की है। युवती ने बताया कि आरोपी युवक पहले से ही शादीशुदा है। कोतमा थाने में पुलिस ने 376, 376 2 एन, एसटी - एससी का मामला पंजीबद्ध करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक और युवती की दोस्ती फेसबक से हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच संबंध बनने लगे। युवती को शादी का झांसा देकर लगातार आरोपी युवक दुष्कर्म करता रहा। उसने कई बार अपने निवास में ले जाकर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया।


*पत्नी आई तब खुला राज*


पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक, युवती को अपने घर ले गया था। रात उसे अपने ही घर पर रखा। सुबह जब आरोपी की पत्नी आई, तब उसकी असलियत सामने आ गई। युवती को तब पता चला कि युवक शादीशुदा है। युवती किसी तरह अपने घर पहुंची।


*युवती की बिगड़ी तबीयत*


युवती की तबीयत अचानक बिगड़ गई। उसे मंगलवार की शाम इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोतमा लेकर आए। फिर इलाज के लिए अनूपपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। तबीयत में सुधार ना होने के बाद बुधवार को युवती अपने परिजनों के साथ पहुंच कोतमा थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आगे की जांच में भी जुटी हुई है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget