पानी खींचते समय महिला कुएं में गिरी, डूबने से हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी

पानी खींचते समय महिला कुएं में गिरी, डूबने से हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी


अनूपपुर

अनूपपुर कोतवाली से 8 किमी दूर स्थित ग्राम खाड़ा के कुदराटोला में 48 वर्ष की महिला की कुएं डूबने से मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, महिला कुएं में से पानी खिंच रही है। इस दौरान उसका बैलेंस बिगड़ा और वो पानी में गिर गई। परिजनों की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना अनूपपुर से 8 ककिलोमीटर दूर स्थित ग्राम खाड़ा के कुदराटोला निवासी लल्लू सिंह गोड़ की पत्नी मुन्नीबाई ( 48 ) जो सुबह घर पर अकेले थी। उसका पति लल्लू सिंह लकड़ी लेने जंगल गया हुआ था। दोपहर में घर आने पर पत्नी के न दिखने से बाड़ी में स्थित कुएं के पास देखा कि पीले रंग का एक डिब्बा पड़ा है। इसमें लगभग एक बाल्टी पानी भरा रहा रखा था, लेकिन आसपास कोई नहीं दिखा। कुएं में देखा तो अंदर पानी में रस्सी का एक हिस्सा दिखने पर संदेह होने पर पड़ोस के व्यक्तियों को बुलाकर कुएं में कांटा डालकर खोजबीन की। इस दौरान महिला का पैर दिखाई दिया।

जिसकी सूचना लल्लू सिंह ने ग्राम पंचायत खाड़ा सरपंच कमला सिंह को दी। इसके बाद कोतवाली थाना अनूपपुर में सूचना दर्ज कराई। इस पर मृतिका के शव को पानी के अंदर से कांटा डालकर खोजने बाद कुएं से बाहर निकाला। डॉक्टर से शव परीक्षण कराने बाद अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौंप कर जांच प्रारंभ की गई।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget