जिला कार्यसमिति की बैठक सम्पन्न, पूर्व कार्यों की हुई समीक्षा, आगामी कार्यक्रमों पर की गई चर्चा

जिला कार्यसमिति की बैठक सम्पन्न, पूर्व कार्यों की हुई समीक्षा, आगामी कार्यक्रमों पर की गई चर्चा


अनूपपुर

भारतीय जनता पार्टी अनूपपुर जिले की जिला कार्यसमिति की बैठक 19 फरवरी 2023 को भाजपा कार्यालय में संपन्न हुई जिला कार्यसमिति की बैठक नवनियुक्त जिला अध्यक्ष रामदास पुरी के मार्गदर्शन में आयोजित की गई। बैठक में पहुंचने वाले सभी अपेक्षित कार्यकर्ता और पदाधिकारियों का तिलक बंदन कर स्वागत किया गया इसके पश्चात मंचासीन भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी ,भाजपा जिला प्रभारी डॉ राजेश मिश्रा, पूर्व विधायक दिलीप जायसवाल, रामलाल रौतेल ,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बृजेश गौतम, भाजपा पूर्व जिला अध्यक्ष अनिल गुप्ता ,आधाराम वैश्य, अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश मंत्री इरशाद अहमद का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया और बैठक का शुभारंभ भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी के प्रस्तावना के साथ किया गया।


*संगठन के कार्य को मजबूती से करना है -रामदास पुरी*


बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी ने कहा कि  भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी, प्रदेश कार्यकारिणी , जिला कार्यकारिणी तथा मंडल कार्यकारिणी की बैठक संगठन के नजरिए से महत्वपूर्ण होती है भाजपा में कार्य करने वाले सभी लोगों ने राष्ट्र हित और समाज हित को प्राथमिकता दिया है भाजपा के कार्यकर्ता का लक्ष्य होता है कि देश और समाज आगे बढ़े ।देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में विकास की अनेक योजनाएं और उपलब्धियां हमारे पास हैं जिनको लेकर जनता के बीच जाने की आवश्यकता है हम चुनाव की दहलीज पर खड़े हैं और तीनों विधानसभा में प्रचंड जीत हासिल हो इस लक्ष्य को लेकर आगामी समय में कार्य करना है जिलाध्यक्ष ने, हो जाओ तैयार साथियों गीत के माध्यम से भी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया।


*आगामी कार्य योजना को लेकर कार्यकर्ताओं को दी जानकारी*


भाजपा अनूपपुर जिले के प्रभारी डॉ राजेश मिश्रा ने जिला कार्यसमिति बैठक में उपस्थित सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को संगठन के आगामी कार्य योजना की जानकारी देते हुए बताया कि 21 एवं 22 फरवरी को मंडल की बैठक करनी है 23 जून 24 फरवरी को शक्ति केंद्र की बैठक करने के साथ ही प्रत्येक माह के अंतिम रविवार को बूथ की बैठक करते हुए मन की बात कार्यक्रम को सुचारू रूप से संचालित करना है। बूथ सशक्तिकरण योजना दो को लेकर आगे कार्य करना है संगठन के करणी कार्य की जानकारी देते हुए श्री मिश्रा ने 51% वोट को पार्टी के पक्ष में लाने के लक्ष्य को हासिल करने हेतु मार्गदर्शन दिया।


*पूर्व विधायकों ने रखा विचार*


जिला कार्यसमिति की बैठक में उपस्थित पूर्व विधायक रामलाल रौतेल ने कार्यकर्ता ,कार्यालय और कार्यक्रम  भाजपा के कार्यों को आगे बढ़ाने में अहम हिस्सा बताते हुए सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान मिले इस बात पर जोर देते हुए पुराने कार्यकर्ताओं के संघर्ष को सामने रखा। तो वही पूर्व विधायक दिलीप जायसवाल ने कहा कि चुनाव ही परीक्षा का समय होता है जहां पर संगठन के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों की परीक्षा होती है और हम सभी को प्रयास करना है कि आगामी होने वाले विधानसभा चुनाव की परीक्षा में मेरिट लिस्ट में नाम दर्ज कराएं। दूसरे दल में ताकत नहीं है कि भाजपा को मात दे सके ।बूथ जीता चुनाव जीता, अपना बूथ सबसे मजबूत, पार्टी के दिशा निर्देश पर कार्य करने की आवश्यकता है हर घर को हमारी सरकार की योजनाओं का लाभ मिला है उसे चिन्हित कर बताने की जरूरत है।


*प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं पूर्व जिला अध्यक्ष ने बैठक को किया संबोधित*


भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बृजेश गौतम ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि नगरीय निकाय चुनाव से हमारी शुरुआत अच्छी हुई है और अब इसे तीनों विधानसभा की जीत में बदलना है मंडल, शक्ति केंद्र ,मतदान केंद्र की बैठक पर फोकस करने की आवश्यकता है। अब हमारे लिए एक-एक दिन महत्वपूर्ण है। पूर्व जिला अध्यक्ष अनिल गुप्ता ने भाजपा से जुड़े प्रत्येक कार्यकर्ता और पदाधिकारी को पिछले विधानसभा चुनाव का हवाला देते हुए इस बार के होने वाले चुनाव को लेकर चिंता करने की बात व्यक्ति की ।उन्होंने चुनाव को जितना अंतिम लक्ष्य बताते हुए सभी से संगठन हित में काम करने की अपील की। बैठक में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष समर्पण निधि के जिला प्रभारी राम अवध सिंह ने पार्टी के द्वारा प्रारंभ की गई आजीवन सहयोग निधि के विषय को लेकर अपनी बात रखी।


*उपस्थित रहे सभी प्रमुख पदाधिकारी*


भाजपा अनूपपुर जिला कार्यसमिति की बैठक में मंचासीन अतिथियों के अलावा भाजपा जिला महामंत्री जितेंद्र सोनी, हीरा सिंह श्याम, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष रवि राठौर, महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष श्रीमती रश्मि खरे, भाजपा नेता लक्ष्मीदास चौधरी , राम अवध सिंह , ज्ञानेंद्र सिंह हनुमान गर्ग, राजू जायसवाल, राजेश सिंह, गुड़िया रौतेल, चंद्रिका द्विवेदी, वेद शर्मा, मंडल अध्यक्ष सत्यनारायण सोनी, शिवरतन वर्मा,  दिनेश राठौर, रोशन पनारिया, प्रमोद सिंह, विजय बहादुर सिंह, भूपेंद्र महरा, मुरली गौतम ,सुनील उपाध्याय धीरेंद्र सिंह मिंटू, रोशन प्रजापति के अलावा सभी अपेक्षित कार्यकर्ता और पदाधिकारी इस बैठक में उपस्थित रहे मंच का संचालन जिले के महामंत्री जितेंद्र सोनी के द्वारा किया गया। उपरोक्त जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह द्वारा दी गई।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget