अपराधियों पर पुलिस लगाए लगाम नही तो युवा कांग्रेस करेगी धरना, प्रदर्शन व घेराव

अपराधियों पर पुलिस लगाए लगाम नही तो युवा कांग्रेस करेगी धरना, प्रदर्शन व घेराव

*नगर में बढ़ते चोरी एवं अपराधों पर अंकुश लगाये जाने के संबंध में ज्ञापन*



युवा कांग्रेस जिला इकाई द्वारा पुलिस की निष्क्रियता एवं क्षेत्र में बढ़ रहे आपराधिक मामलों में अंकुश लगाने के लिए युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष गुड्डू चौहान द्वारा 23 फरवरी 2022 को अपने कार्यकर्ताओं के साथ थाना कोतमां पहुंच कर थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा गया एवं क्षेत्र में फैले अव्यवस्था तथा जुए सट्टे कबाड़, कोयला चोरो पर तत्काल कार्यवाही करने की मांग की गई है।

विषयांतर्गत ज्ञापन में लेख है कि अनूपपुर जिले के पुलिस थाना कोतमा क्षेत्रांतर्गत आये दिन आपराधिक गतिविधियां बढ़ती जा रही है जिससे क्षेत्र में चोरी, जुआ अवैध शराब, अवैध उत्खनन्, बलत्कार, हत्या, लूटपाट, अपहरण, छूरेबाजी, कोयला चोरी, कबाड़ जैसे अन्य अपराधों के ग्राफ में दिन प्रतिदिन बढ़ोत्तरी हो रही है एवं देखा जा रहा है कि कोयला चोरी में कोतमा नगर से चोरी हुये वाहनों मोटर साइकिल का उपयोग किया जा रहा है. जो पुलिस की निष्क्रियता को दर्शाता है। समाचार पत्रों व शोसल मीडिया के माध्यम से भी लगातार अपराधियों द्वारा अपराध कारित करने की घटनायें सामने आ रही हैं, अपराधियों में पुलिस का डर खत्म हो चुका है, जिससे वह बेखौफ होकर आपराधिक वारदात को अंजाम दे रहें हैं और खुलेआम घूम रहें हैं। जिससे लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास का कम हो रहा है और लोग अपने आपको सुरक्षित महसूस नही कर रहें हैं।


जिसका युवा कांग्रेस संगठन अनूपपुर के पदाधिकारी व कार्यकर्ता विरोध करते हैं. और ज्ञापन सौंप आपसे मांग किया हैं कि कोतमा थाना क्षेत्रांतर्गत लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं जैसे चोरी, जुआ अवैध शराब, अवैध उत्खनन्, बलत्कार, हत्या, लूटपाट, अपहरण, छूरेबाजी, कोयला चोरी, कबाड़ व अन्य पर तत्काल अंकुश लगाया जाये और अपराधियों में पुलिस का खौफ फिर से बनाया जाये जिससे अपराधी आपराधिक घटना कारित करने से पहले पुलिस के खौफ को ध्यान में रखे। और यदि जल्द से जल्द बढ़ते उक्त समस्त आपराधिक घटनाओं पर अंकुश नही लगाया तो युवा कांग्रेस अनूपपुर धरना प्रदर्शन तथा घेराव कर उग्र आंदोलन करने के लिये बाध्य होगा, जिसकी सम्पूर्ण जवाबदेही शासन प्रशासन की होगी।



Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget