शिक्षक ने युवती का अपहरण कर 3 माह तक किया बलात्कार, मामला दर्ज

शिक्षक ने युवती का अपहरण कर 3 माह तक किया बलात्कार, मामला दर्ज


अनूपपुर/राजेन्द्रग्राम

अनूपपुर जिले के राजद्रग्राम थाना अतगत 22 वर्ष लड़की ने अपहरण कर 3 माह तक बंदी बनाकर दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई हैं। आरोपी मुन्नालाल बैगा पेशे से जन अभियान परिषद करपा में शिक्षक हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।


पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि 12वीं तक की पढ़ाई की है। वर्तमान में घरेलू कामकाज करती हूं। मुन्नालाल बैगा से मेरी जान पहचान करीब 2 वर्ष पूर्व हुई थी। करीब 1 वर्ष पूर्व से बात करना छोड़ दी थी। 25 मई को सहेली की शादी में गई। उसी शादी ये मुन्नालाल बैगा भी अपने सफेद रंग की कार में आया। मैं करीब 10 बजे रात को अपनी सहेली के घर से शादी में शामिल होकर वापस अपने घर पैदल अकेले जा रही थी। जैसे ही रास्ते में आम के पेड़ के पास पहुंची कि मुन्नालाल बैगा आया और उतरकर बोला कि चलो में तुम्हें तुम्हारे घर छोड़ देता हूं। मैंन गाड़ी में बैठने से मना किया, तो मुझे जबरन अपनी कार में बैठाने लगा। मैं चिल्लाने लगी. तो मेरा मुंह दबा दिया और बोला कि चिल्लाई तो तुझे यही जान से खत्म कर दूंगा।


मुझे कार में बैठाकर जंगल में सुनसान जगह में ले गया। गाड़ी से उतारकर जबरन मेरे बिना मर्जी मेरे साथ बलात्कार किया। मैंने विरोध किया तो बोला कि तुझे बदनाम कर दूंगा। मैं बदनामी के डर से कुछ नहीं बोली। फिर मुझे मुन्नालाल अपनी गाड़ी में बैठाकर शहडोल ले गया। शहडोल में एक कमरे में ले जाकर 3 महीने तक रखा। मेरे साथ मेरी बिना मर्जी के लगातार शारीरिक संबंध बनाए ।


पीड़िता ने बताया कि आरोपी मुझे बोलता था कि अगर तुमने घर में बताया, तो तेरी जिंदगी बर्बाद कर दूंगा । तुझे कहीं का नहीं छोड़ेगा। मैं डर के कारण तीन महीने तक मुन्नालाल के साथ में रही। अगस्त 2022 को मुन्नालाल जैसे ही अपने घर आया, तो मैं शहडोल से अपने घर ग्राम आ गई।


लड़की के माता-पिता पूछे कि तीन महीने तक कहां गई थी। तो उसने बदनामी के कारण घटना की बात माता-पिता को नहीं बताया। माता-पिता को बोला कि मैं धागा फैक्ट्री में काम करने चली गई थी। 16 फरवरी को मैं करपा बाजार गई। मुन्नालाल बैगा मुझे करपा में मिल गया और मुझे अपने साथ ले जाने को बोलने लगा। मैं उसके साथ नहीं गई और अपने घर आ गई। घटना के बारे में अपने माता पिता को बताया। मेरे परिवारजनों की सलाह पर थाने रिपोर्ट दर्ज करवाई।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget