यात्री बसअनियंत्रित होकर पलटी, 12 कई यात्री हुए घायल, अस्पताल में भर्ती

यात्री बसअनियंत्रित होकर पलटी, 12 कई यात्री हुए घायल, अस्पताल में भर्ती

अनूपपुर

अनूपपुर जिले में शनिवार को एक यात्री बस पलट गई। यह बस बिजुरी से कोतमा आ रही थी। हादसे में 12 यात्री घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए कोतमा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। सात लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दुर्घटनाग्रस्त हुई बजरंग बस में 60 से 70 यात्री सवार थे।

पचखुरा के पास बस पलट गई। सूचना मिलने पर पुलिस और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घायलों ने बताया कि ड्राइवर शराब के नशे में था। बस की रफ्तार तेज होने के कारण वह अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें महिलाओं सहित 12 लोगों को चोट आई है। हादसे की सूचना मिलने पर कोतमा विधायक सुनील सराफ भी साथियों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि रफ्तार ज्यादा होने के कारण मोड़ पर ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया। बस सड़क से उतरकर पलट गई। घायलों का हालचाल लेने के लिए कोतमा विधायक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भी पहुंचे। सात लोगों को ज्यादा चोट लगने के कारण उन्हें अनूपपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। थाना प्रभारी अजय कुमार बैगा ने बताया कि हादसे में महिलाओं-बच्चों सहित 12 लोगों को चोट आई है। गंभीर घायलों को अनूपपुर जिला अस्पताल रेफर कर

*घायलो के नाम*

बस में सवार भोले (6), प्रांशु ( 13 ), गुड़िया साहू (40), तारामती (62), दारा सिंह गौड़ (30), ममता (35), जलेबिया साहू (60), साक्षी जयसवाल (13), गोमती जायसवाल (42), माया साहू (34) को कमर, हाथ-पैरों में चोट आई है। इनका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोतमा में किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी लगते ही थाना प्रभारी के साथ उप निरीक्षक बृजेश कुमार पांडे, रामेश्वर सिंह वैश्य, प्रधान आरक्षक अजय शर्मा सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था।


Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget