भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता पर अभद्र शब्दो का प्रयोग करने और दर्ज हो मामला

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता पर अभद्र शब्दो का प्रयोग करने और दर्ज हो मामला


अनूपपुर/कोतमा

 कोतमा के मुस्लिम समुदाय के लोगो ने थाना कोतमा पहुँचकर थाना प्रभारी महोदय जिला अनूपपुर (म०प्र०) को एक शिकायत पत्र सौपकर मांग की है कि भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा द्वारा हमारे आका मुहम्मद मुस्तुफा (स.अ.व) के खिलाफ अभ्रद / आपत्तिजनक शब्दो का प्रयोग करने के विरुद्ध अपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध कर जल्द गिरफ्तार किया जाए।

यह कि हम मुस्लिम धर्म के समुदाय से आते है और हमारे धर्म में हमारे आका / पैगम्बर मुहम्मद मुस्तुफा (स.अ.व.) का बहुत बड़ा अस्तित्व है। नुपुर शर्मा (भा.ज.पा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता 5-बी गिरधर अपार्टमेन्ट फिरोजशाह रोड नई दिल्ली 110001 के निवासी है। नुपुर शर्मा द्वारा राष्ट्रीय न्यूज चैनल के इलेक्ट्रानिक मंच पर लाईव प्रसारण के दौरान हमारे आका मुहम्मद साहब के विरुद्ध अभ्रद / अपमानजनक / गैरवैधानिक भाषा का प्रयोग कर हम मुस्लिम समुदाय के आत्मविश्वास को अपमानित पीडा उत्पन्न कर दी है, हमारे आका का अपमान हम मुस्लिम समुदाय के लिए जिन्दा लाश समान है।

यह कि नुपुर शर्मा के उपरोक्त कृत्य से संविधान के नियमों के उल्लंधन के साथ-साथ हमारे मुल्क में अशान्ति / दंगा भड़काना / दो समुदाय के बीच द्वेष की स्थिति निर्मित होती है। यह कि नुपुर शर्मा एक अधर्मी / पापी व्यक्ति है उक्त कृत्य पाप ही नहीं बल्कि किसी भी धर्म के खिलाफ है इसके विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही करना अति आवश्यक है ।

उपरोक्त तथ्यों को संज्ञान में लिया जाकर सम्पूर्ण भावनाओं के मद्देनजर तत्काल प्रभाव से विषयाकिंत व्यक्ति के विरुद्ध कठोर अनुशासत्मक कार्यवाही कर देश की सम्प्रदायिक सुरक्षा कायम रखने की कृपा करें।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget