पत्रकारों को भूखंड दिलाने सोमवार को सौंपा जाएगा कलेक्टर को ज्ञापन

पत्रकारों को भूखंड दिलाने सोमवार को सौंपा जाएगा कलेक्टर को ज्ञापन

 *मध्य प्रदेश पत्रकार संघ शहडोल संभाग एवं शहडोल जिला इकाई की संयुक्त बैठक में लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय* 


शहडोल

मध्य प्रदेश पत्रकार संघ पत्रकारों को भूखंड दिलाने सोमवार को कलेक्टर को ज्ञापन सौंपेगा। यह निर्णय आज शुक्रवार को इंडियन कॉफी हाउस के सभागार में आयोजित मध्य प्रदेश पत्रकार संघ की शहडोल संभाग एवं शहडोल जिला इकाई की बैठक में लिया गया।

संगठन के संभागीय अध्यक्ष अजय जायसवाल की अध्यक्षता एवं शहडोल जिला इकाई के अध्यक्ष अरविंद द्विवेदी की उपस्थिति में संपन्न हुई बैठक में अनेक महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। 

*पत्रकारों को आर्थिक मदद* 

बैठक में यह भी फैसला किया गया कि जरूरतमंद पत्रकारों को आर्थिक मदद पहुंचाने के लिए पत्रकार फंड की स्थापना भी की जाएगी। पत्रकार विनय केवट की कैंसर पीड़ित धर्मपत्नी जिसका इलाज टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल मुंबई में चल रहा है को आर्थिक मदद देने हेतु भी बैठक में निर्णय लिया गया।

*संगठन को दी जाएगी मजबूती* 

बैठक में एक स्वर में सभी पत्रकारों ने कहा कि मध्य प्रदेश पत्रकार संघ को मजबूती प्रदान करने के लिए पूरी एकजुटता के साथ और समर्पित भावना से सभी पत्रकार काम करेंगे।

*कार्यकारिणी की घोषणा शीघ्र* 

पत्रकारों को संबोधित करते हुए संभागीय अध्यक्ष अजय जयसवाल एवं जिला अध्यक्ष अरविंद द्विवेदी ने कहा कि शहडोल जिला इकाई एवं शहडोल संभाग की कार्यकारिणी शीघ्र घोषित की जाएगी और सक्रिय पत्रकार साथियों को उचित जिम्मेदारी एवं दायित्व सौंपा जाएगा।

*इनकी रही उपस्तिथि* 

कार्यक्रम में मुख्य रूप से संभागीय अध्यक्ष अजय जायसवाल शहडोल जिलाध्यक्ष अरविंद द्विवेदी ,कमलेश श्रीवास्तव ,नीलेश द्विवेदी , अखिलेश कुमार शर्मा,जुनैद खान ,वीरेंद्र प्रताप सिंह ,विवेक पांडे, गोपालदास बंसल, महेश कुशवाहा,राहुल नामदेव, विश्वास हलवाई, नरेश वर्मा, कमलेश दहिया, सुरेंद्र नामदेव,गणेश केवट, किशन सनपाल, विनय शुक्ला,सौरभ तिवारी,मोहम्मद शकील,राहुल तिवारी, डी एन सोधीया,मृगेन्द्र पाठक, संजय गर्ग अखिलेश द्विवेदी निशांत गर्ग राहुल मिश्रा,सुभाष शर्मा, शंकर लाल शर्मा, रजनीश शर्मा, अजय केवट, शैलेंद्र मिश्रा, रावेंद्र मिश्रा, दीपक केवट,विश्वभूषण पाण्डे, सूर्यप्रताप सिंह एवं अन्य कई पत्रकार साथी रहे उपस्थित।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget