फेसबुक में फर्जी एकाउंट बनाकर अश्लील मैसेज, वीडियो डालने वाला युवक गिरफ्तार

फेसबुक में फर्जी एकाउंट बनाकर अश्लील मैसेज, वीडियो डालने वाला युवक गिरफ्तार


अनूपपुर

कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पसला की 18 वर्षीय युवती का फेसबुक में फर्जी एकाउंट बनाकर अज्ञात व्यक्ति द्वारा अश्लील मैसेज व वीडियों डालकर बदनाम किये जाने की शिकायत पर पुलिस ने सायबर सेल की मदद से फर्जी एकाउंट संचालित करने वाले सुनील गुप्ता निवासी सामतपुर के खिलाफ धारा 419, 469 एवं सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2008 की धारा 66 डी के तहत मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया है। 

मामले की जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय युवती ने थाना पहुंचकर उसके नाम से फेसबुक में फर्जी एकाउंट बनाकर अज्ञात द्वारा अश्लील मैसेज व वीडियों डालकर उसे बदनाम किये जाने की शिकायत 19 मई को दर्ज करवाई। जहां शिकायत पर पुलिस ने जांच के दौरान ई-मेल आइडी व मोबाईल नंबर के माध्यम से मोहम्मद वसीम मंसूरी तक पहुंची, जहां पूछताछ पर उक्त मोबाईल अपने लड़के अहमद रजा द्वारा उपयोग करना तथा अहमद रजा से पूछताछ बताया गया कि सुनील गुप्ता निवासी सामतपुर से अगल-बगल दुकान होने के कारण पुरानी जान पहचान होने तथा सुनील गुप्ता के मोबाइल में युवती का फोटो देखना बताया। जिसके बाद पुलिस ने सुनील गुप्ता से उक्त फोटो के संबंध में पूछने पर सुनील गुप्ता ने बताया की युवती उससे पूर्व में बातचीत करती थी और वर्तमान में बातचीत करना बंद कर दी है।

जिसके कारण उसने युवती को बदनाम करने के लिये उसके नाम से फेसबुक में फर्जी एकाउंट बनाकर उसको संचालित करता था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी सुनील गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget