भ्रष्टाचार और फर्जी बिल का गढ़ बना पंचायत, सारे कार्य का ठेकेदार भैयालाल के पास

भ्रष्टाचार और फर्जी बिल का गढ़ बना पंचायत, सारे कार्य का ठेकेदार भैयालाल के पास

*शिकायत पर कार्यवाही नही हुई तो ग्रामीण करेंगे अनिश्चितकालीन अनशन*


अनूपपुर

ग्राम पंचायत सोन मौहरी जिला अनूपपुर भैया लाल राठौर सचिव के साथ मिलीभगत करके फर्जी बिल लगाकर बना बड़ा ठेकेदार ग्रमीण का कहना है कि  बिल का जांच किया जाए, ग्रामीणों में भारी आक्रोश है ग्रामीणों का कहना है हम कई बार इसकी शिकायत जिला पंचायत मुख्य कार्यपलन अधिकारी एवं जिला कलेक्टर से कर चुके हैं अगर जांच  एवं दोषियों पर कार्रवाई नहीं किया गया तो ग्रामीण अनिश्चित कालीन अनशन करेंगे।

  भैया लाल राठौर पंचायत का काम करीब 15 साल से ठेकेदारी करते आता है और ग्रामीण के बोलने पर बोलता है हमारे अन्दर क्षमता है इस लिए मुझे  पंचायत का काम मिलता है और किसी का अन्दर क्षमता हो तो लेलो और बोलता है मै सभी अघिकरियो से मिला हूँ इसलिये मुझे काम मिलता है।

    भैया लाल के द्वारा सभी कार्य करवाएं हैं सब फर्जी ऐसे ही है चाहे वह पुलिया हो या सी सी रोड और फर्जी या कच्ची बिल लगा कर राशि आहरित कर लिए है।

 अभी तत्काल में सी सी रोड का कार्य कर रहे है शैलेश मिश्रा के घर से गेंद लाल के घर तक बनने का कार्य कर रहे हैं जिसमें सीमेंट स्पायरी डेट वाला लगाते हैं ऐसे ही जितने कार्य करवाए हैं ऐसे ही सीमेंट का प्रयोग किए है जिससे पूरी रोड उखड़ गया 3 /5/8/9/10 वार्ड क्रमांक मैं बनाया गया रोड सब उखड़ गया एक व्यक्ति से पूरे गांव परेशान हो गए हैं  सोख्ता वाला गड्ढा, रोड का कार्य, स्वच्छता, कचरा घर, सेटरिंग, मिक्चर मशीन सभी कार्य सिर्फ भैयालाल राठौर ही करता है। 13 14 पंच और  उपसरपंच मिलकर शिकायत किए हैं और पंचों का शिकायती नोटरी भी है और हस्ताक्षर भी है चाहते हैं कि जल्द से जल्द भैयालाल के कार्यकाल का जांच किया जाए। और दोषियों पर कार्यवाही किया जाए।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget