कवियत्री अनामिका की देशभक्ति से ओतप्रोत कविताएं दूरदर्शन से होगी प्रसारित

कवियत्री अनामिका की देशभक्ति से ओतप्रोत कविताएं दूरदर्शन से होगी प्रसारित


मनेन्द्रगढ़

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर क्षेत्र की कवयित्री और कोरिया साहित्य व कला मंच की संस्थापक सदस्य अनामिका चक्रवर्ती की देशभक्ति से ओतप्रोत कविताएं दूरदर्शन छत्तीसगढ़ से प्रसारित होंगी.

कोरिया साहित्य व कला मंच के अध्यक्ष रितेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि इस प्रसारण हेतु गत 21 जनवरी को दूरदर्शन केन्द्र रायपुर में रिकार्डिंग संपन्न हो चुकी है इसमें केवल कवयित्रीयों की ही सहभागिता थी जिसमें प्रदेश की तीन कवयित्रियों में से हमारे नगर की अनामिका चक्रवर्ती तथा डा. सीमा श्रीवास्तव व डा. संध्या शुक्ला हैं श्रीवास्तव ने बताया कि अनामिका चक्रवर्ती अपनी घरेलू जीवन की निरंतर व्यस्तता के बाद भी साहित्यिक रचनाओं के लिए समय निकाल कर साहित्य सेवा में सक्रिय हैं यह भी एक बड़ी उपलब्धि है।


इस प्रसारण हेतु कोरिया साहित्य व कला मंच के संस्थापक सदस्य मृत्युन्जय सोनी, वरिष्ठ साहित्यकार गंगा प्रसाद मिश्र, क्षेत्र के व्यंग्यकार जगदीश पाठक, नरोत्तम शर्मा, लायन शैलेश जैन, शिक्षा के क्षेत्र में नित नए प्रयोग करने वाली विधात्री सिंह ने शुभकामनाएं प्रेषित की हैं इसके अलावा मनेंद्रगढ़ के सैकड़ो लोगो ने अनामिका का शुभकामनाएं दी है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget