दुनिया का सबसे महंगा 44 लाख का पानी और 3 लाख की चाय की शौकीन भारतीय महिला

दुनिया का सबसे महंगा 44 लाख का पानी और 3 लाख की चाय की शौकीन भारतीय महिला


मुम्बई/भारत

देश के सबसे बड़े बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी  और उनके परिवार का रहन-सहन सभी को हैरान कर देता है। “मुकेश अंबानी” यह एक ऐसा नाम है जिसे देश का हर इंसान अच्छी तरह से जानता है। आप यूं कहे हैं कि मुकेश अंबानी(मुकेश अम्बानी) का नाम देश ही नहीं बल्कि दुनिया में सभी लोग भली-भांति जानते हैं। मुकेश अंबानी  दुनिया भर में जितने मशहूर हैं, उतनी ही मशहूर नीता अंबानी भी हैं। देश के सबसे अमीर आदमी की पत्नी Nita Ambani हमेशा अपने रॉयल लाइफस्टाइल और महंगे और लग्जरी शौक के लिए मशहूर हैं। नीता अंबानी की करोड़ों की साड़ियां, लाखों की चाय, महंगी सैंडल आदि के चर्चे खूब होते रहते हैं।


नीता अंबानी जैसी लाइफस्टाइल जीती हैं शायद ही होगा जो कोई उनको टक्कर दे सकता हो। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से नीता अंबानी से जुड़ी हुई एक ऐसी बात बताने वाले हैं, जिसके बारे में शायद ही कोई व्यक्ति होगा, जिसको मालूम हो। दरअसल, नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं। अगर आप एक लीटर बोतल की कीमत और इसकी खासियत जानेंगे तो हैरत में पड़ जाएंगे।

सबसे पहले जान लीजिए कि Nita Ambani  के दिन की शुरुआत 3 लाख रूपए की चाय से होती है। जी हां, आप सभी लोग बिल्कुल सही सुन रहे हैं। नीता अंबानी 3 लाख रुपये की चाय से अपने दिन की शुरुआत करती हैं। अब आप यह सोच रहे होंगे कि भला ऐसी कौन सी चाय है जो तीन लाख रूपए की है? तो आपको बता दें कि रिपोर्ट के अनुसार, नीता अंबानी जिस कप में चाय पीती हैं उस कप में सोने का बॉर्डर है और इसके 50 पीस के सेट की कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपए बताई जाती है।नीता अंबानी पीती हैं दुनिया का सबसे महंगा पानी, कीमत जान उड़ जायेंगे होश, जानिए पानी की खासियत

अभी आपने जाना कि नीता अंबानी अपने दिन की शुरुआत कितने रुपए की चाय से करती हैं। इसके अलावा अगर आप यह जानेंगे कि नीता अंबानी कितने रुपए प्रति लीटर वाला पानी पीती हैं तो आप हैरान हो जाएंगे। जी हां, नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं, जिसकी कीमत आप और हम सोच भी नहीं सकते। नीता अंबानी अपनी सेहत के ऊपर रोजाना लाखों रुपए खर्च कर देती हैं।

*दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं नीता अंबानी*

जानकारी के अनुसार, अंबानी परिवार की बहू और बिज़नेस वुमेन नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं. 750 मिली की इस बोतल की क़ीमत क़रीब $60,000 है . भारतीय करेंसी के मुताबिक, 750 ML की ये पानी की बोतल 44 लाख रुपये से अधिक की हुई.

*क्या है नीता अंबानी के पानी की ख़ासियत*

दरअसल, नीता अंबानी ख़ुद को हेल्दी रखने के लिये 'Acqua di Cristallo Tributo a Modigliani' की बोतल से पानी पीती हैं. ये दुनिया की सबसे महंगी बोतलों में से एक है. ये बोतल सोने से बनी होती है. बोतल में मिलने वाला पानी फ़्रांस या फ़िजी का होता है. कहते हैं कि इसके पानी में 5 ग्राम सोने की भस्म भी मिलाई जाती है, जो इंसान के शरीर के लिये बेहद लाभदायक मानी जाती है. बस इसलिये इस बोतल की क़ीमत इतनी ज़्यादा होती है.

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget