नव ओंकार शोभा हॉस्पिटल में हुआ निशुल्क मेडिकल शिविर का आयोजन

नव ओंकार शोभा हॉस्पिटल में हुआ निशुल्क मेडिकल शिविर का आयोजन


अनूपपुर/कोतमा

 आज नव ओंकार शोभा हॉस्पिटल में मानवता की सेवा हेतु निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। जिसमे सैकड़ो की संख्या में मरीज अपना चेकअप कराने पहुंचे व विधिवत उनका पंजीयन कराकर डॉक्टरों की टीम द्वारा मरीजों की निशुल्क जांच हुई व दवाएं वितरित किये गए। शिविर में बाहर से आई।

डॉक्टर अभिषेक मिश्रा ने यह जानकारी दिए कि यह शिविर संस्था इंटिग्रेस अर्थोपाइड्रिक और ओंकार शोभा हॉस्पिटल के प्रबंधक राजेश जैन व उनकी टीम के संयुक्त प्रयास से यह शिविर आयोजित है जो निशुल्क है। इस शिविर में नागपुर से हड्डी रोग विशेषज्ञ टीम आई हुई है। जिसका चेकअप का चार्ज 2000 रुपये लगता है जो पूर्णतया निशुल्क जांच की जा रही है।

नव ओनकर हॉस्पिटल कोतमा में  आज हड्डी व जोड़ से सम्बंधित सभी प्रकार के रोगों के लिए हड्डी व जोड़ रोग विशेषज्ञ चिकित्सक डॉक्टरों के द्वारा निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया था जिसमे क्षेत्र भर से आये आम जन मानस को इस शिविर का लाभ दिया गया, इस शिविर में 289 लोगो का पंजीयन हुआ था व 157 लोगो का बोनमेरो डेनसिटी टेस्ट भी निःशुल्क किया गया।

अस्पताल प्रबंधन के द्वारा इस वृहद शिविर का आयोजन किया गया जिसकी सर्वत्र सराहना की जा रही है,इस शिविर में आये हुए सभी मरीजों का पंजीयन के लिए बाहर पंजीयन काउंटर लगाया गया था जिसमे मरीजों का निःशुल्क पंजीयन करवाया गया व उनका परीक्षण हड्डी व जोड़ रोग विशेषज्ञ चिकित्सक द्वारा  करवाया गया व जिनको आवश्यकता थी उन्हें महंगे टेस्ट बोनमेरी डेनसिटी टेस्ट  जो कि महानगरों में ही अमूमन होता है और लगभग 2000 के आस पास होता है उसे भी शिविर में निःशुल्क करवाया गया,

शिविर में अस्पताल के डाइरेक्टर राजेश जैन,पत्रकार सन्तोष मिश्र, डॉ डेरिन, डॉ शुभम उपाध्याय, डॉ प्रमोद द्विवेदी, रमाकांत शुक्ल, रितेश सिंह, गौरव गौतम,विजय वैरागी, शिव चतुर्वेदी, बादल, सुनील, पवन, आदित्य, शिवम, पुष्पा सोनी, अमन,  उर्मिला,किरण, मधु और बेलवती का कार्य सराहनीय रहा।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget