महामहिम राज्यपाल आज उद्गम स्थल में मां नर्मदा की पूजा अर्चना कर शायं कालीन आरती की


महामहिम राज्यपाल आज उद्गम स्थल में मां नर्मदा की पूजा अर्चना कर शायं कालीन आरती की

*मां नर्मदा पर आधारित लोकगीतों की स्तुति का शुभारंभ महामहिम राज्यपाल ने किया*


अनूपपुर 

प्रदेश के महामहिम राज्यपाल श्री मंगू भाई पटेल ने आज नर्मदा उद्गम स्थल अमरकंटक में मां नर्मदा में मां नर्मदा की पूजा अर्चना की और आरती के पश्चात लोक संस्कृति पर आधारित मां नर्मदा की स्तुति का शुभारंभ किया।

      स्थानीय लोक कलाकारों द्वारा पवित्र मां नर्मदा की लोक संस्कृति पर आधारित यह स्तुति प्रातः कालीन एवं संध्या काल में मां नर्मदा की आरती के पश्चात लोक कलाकारों द्वारा की जाएगी। लोक संस्कृति पर आधारित मां नर्मदा स्तुति का प्रशिक्षण नर्मदा मां सेवा समिति के श्री धनराज सिंह द्वारा दिया गया। 

     लोक कलाकारों द्वारा आज महामहिम राज्यपाल के मां नर्मदा की पूजा अर्चना के पश्चात लोक कलाकार श्री नरेंद्र सिंह के नेतृत्व में लोक संस्कृति पर आधारित मां नर्मदा की प्रस्तुति दी गई।

महामहिम राज्यपाल श्री मंगू भाई पटेल ने नर्मदा उदगम मंदिर में प्रदेश के नागरिकों के सुख-समृद्धि की के लिए पूजा अर्चना की        

मध्यप्रदेश के महामहिम राज्यपाल श्री मंगू भाई पटेल ने नर्मदा उद्गम मंदिर पहुंचकर दर्शन उपरांत शायं कालीन नर्मदा आरती में सम्मिलित हुए पुरोहितो द्वारा परम्परागत मंत्रोचार ,पूजा अर्चना के साथ मनोहरी नर्मदा आरती वंदन कर महामहिम राज्यपाल महोदय प्रदेश के नागरिकों के सुख समृद्धि की कामना की इस अवसर पर कमिश्नर श्री राजीव शर्मा, एडीजीपी श्री ङी.सी . सागर, कलेक्टर सुश्री सोनिया मीना, पुलिस अधीक्षक श्री अखिल पटेल व दर्शनार्थी भी उपस्थित थे।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget