अपराधियों के हौसले बुलंद थाने के समाने ऑटो चालक पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग

अपराधियों के हौसले बुलंद थाने के समाने ऑटो चालक पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग


अनूपपुर

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के जैतहरी थाना परिसर के ठीक सामने आज शनिवार की सुबह करीब 9:30 के आस-पास मुरारी शिवहरे नामक आटो चालक को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की खबर सामने आई है, आटो चालक को अनूपपुर से इलाज के लिए शहडोल रेफर कर दिया गया है, घटना के संदर्भ में पीडि़त का जो बयान सोशल मीडिया में वॉयरल हो रहा है, उसमें उसने दुर्गेश चौधरी, शिवम उपाध्याय व प्रकाश शुक्ला नामक तीन युवकों पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने के आरोप लगाये हैं। पीडि़त ने अपने बयान में बताया कि वह आज सुबह प्रतिदिन की तरह जैतहरी आटो की सवारी लेने जा रहा था, इसी दौरान पेट्रोल पंप, अमन होटल के समीप उसे रोक लिया गया, किसी पुराने विवाद को लेकर गाली-गालौज की गई और कहा गया कि थाने में और एसपी के पास शिकायत देते हो, अब जाओ शिकायत कर लो, ऐसा कहकर बदमाशों ने उसके ऊपर पेट्रोल डाल दिया।


इधर यह चर्चा रही कि पीडि़त ने पूर्व में बदमाशों के खिलाफ शिकायत दी थी, जिस पर पुलिस कार्यवाही नहीं कर रही थी, जिससे वह काफी व्यथित था, जमीन का कोई मामला था, जिससे दोनों के बीच विवाद था। जिसके बाद पेट्रोल से सने आटो चालक के पीछे बदमाश दौड़ते हुए थाने तक पहुंच गये और आग लगा दी। जैसे ही पुलिस की नजर इन पर पड़ी वर्दीधारियों ने कंबल लेकर उसकी आग बुझा दी और उसे अस्पताल ले जाया गया।

*इस मामले की पूरी जानकारी के लिए पुलिस अधीक्षक अनूपपुर को कॉल किया गया तो उनका मोबाइल बिजी आ रहा था अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने कॉल काट दिए एवं जैतहरी थाना प्रभारी मोबाइल उठा कर काट दिए इसलिए पूरी जानकारी प्राप्त नही हो पाई*

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget