15 दिवस में जनता की समस्याएं दूर करे नही तो होगा धरना, प्रदर्शन, घेराव

15 दिवस में जनता की समस्याएं दूर करे नही तो होगा धरना, प्रदर्शन, घेराव

*नगर परिषद के सीएमओ को शिवसेना के शिवसैनिकों ने दिया अल्टीमेटम*


अनूपपुर/डोला

मुख्य नगरपालिका अधिकारी महोदय नगर परिषद डोला जिला अनूपपुर मध्य प्रदेश नगर पालिका डोला के आम जनों को हो रही परेशानियों के निराकरण हेतु ज्ञापन पत्र महोदय सविनय निवेदन है की शिवसेना ढोला नगर इकाई द्वारा पूर्व में दिनांक 12 अगस्त 2021 को आपके नाम ज्ञापन सौंपा गया था। जिसमें निम्न बिंदुओं पर मांग किया गया था कि

 1/  डोला के वार्ड क्रमांक -02 में पूर्व से निर्मित छठ पूजा घाट जहां पूरी तरह गंदगी भरी हुई है जिससे वार्ड वासियों को उक्त स्थान का उपयोग करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है जिसे अभिलंब सफाई कराया जाए 

2/  डोला के वार्ड क्रमांक- 03 नानसाय मिस्त्री के घर के पीछे पूर्व से ही बोर लगा हुआ है जोकि तकरीबन 6 माह से खराब पड़ा हुआ है जिससे वार्ड वासियों को पानी की समस्या हो रही है उक्त बोर को आपके द्वारा निरीक्षण तो किया गया किंतु ठंडे बस्ते में डाल दिया गया उक्त बोर को जल्द से जल्द ठीक कराया जाए।

 3/   डोला वार्ड क्रमांक -03 कोल मोहल्ला लखपति के घर के पास लगभग 20 घर जुड़े हुए है यहां गर्मी के अलावा बरसात में भी पानी की भारी किल्लत है यहां के लोग पानी के लिए दर-दर भटकते हैं यहां अभिलंब बोर की व्यवस्था की जाए । जिससे पानी की समस्या दूर की जा सके।

 4/  डोला की बाजार चारों तरफ से गड्ढे में है जिसके वजह से हल्की बारिश में भी गड्ढों में पानी भर जाता है जिससे सब्जी विक्रेताओं को काफी नुकसान उठाना पड़ता है अतः सब्जी विक्रेताओं के हितों को ध्यान में रखते हुए व्यवस्था को जल्द से जल्द दुरुस्त कराई जाए । 


जो कि आज दिनांक 29/09/2021 तक आपके द्वारा किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई।

 अतः श्रीमान जी से पुनः शिवसेना नगर इकाई विनम्रता पूर्वक आग्रह करती है कि उक्त चारों बिंदुओं पर विचार करते हुए अति शीघ्र शिवसेना के द्वारा किए जा रहे इस मांग को पूर्ण कराए जाने की कृपा करें ।

शिवकुमार कोल नगर उपाध्यक्ष शिवसेना डोला ने कहा है कि अगर मांगे पूरी नही हुई तो अन्यथा 15 दिवस के बाद शिवसेना धरना प्रदर्शन के लिये बाध्य होगी। जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन  की होगी।


Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget