पुलिस को मिली सफलता, 4 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार 3 अभी भी फरार

पुलिस को मिली सफलता, 4 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार 3 अभी भी फरार


अनूपपुर/कोतमा

अवैध कारोबार को रोकने के लिए कोतमा पुलिस की ओर से लगातार अभियान चलाई जा रही है. इस अभियान के तहत क्षेत्र में लगातार अवैध काम करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में गुरुवार को कोतमा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है

कोतमा कोयलांचल क्षेत्र में कोतमा पुलिस को मुखबीर के सूचना के आधार पर बड़ी कामयाबी हाथ लगी है.कोतमा पुलिस ने  चार शातिर कबाड़ चोर गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से गोविंदा कालरी में 3 अगस्त की रात घुसकर चोरी किए गए सभी समान भी जब्त की गई है.कोतमा थाना प्रभारी राकेश बैस ने इसकी जानकारी दी. वहीं,तीन अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 3 अगस्त की रात गोविंदा कॉलरी से चोरी गए लोहे एवं पीतल के स्टैंड,फ्ल रिंग केबिल के ग्लास,लीवर इत्यादि कीमती लगभग तीस हज़ार रुपए के सभी समान बरामद किए गए हैं।

फरियादी रामकुमार साहू पिता स्व मनीराम साहू उम्र 33 वर्ष उप क्षेत्र गोविंदा कालरी सुरक्षा प्रभारी द्वारा 4 अगस्त को थाना कोतमा में उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई कि 3 अगस्त की दरमियानी रात करीबन दो से पांच बजे के बीच मीरा ईकलाइन के वर्कशॉप में अज्ञात चोरों द्वारा सेंध लगाकर कालरी में उपयोग होने वाले लोहे एवं पीतल के समान कुल कीमती लगभग तीस हज़ार रुपए के चोरी कर ले गए हैं। मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतमा थाना प्रभारी द्वारा अपराध क्रमांक 324/21.धारा457,380.ता हि का अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया। इस मामले में कोतमा थाना प्रभारी राकेश बैस ने बताया कि कोयलांचल क्षेत्र विशेषकर शहर के आसपास के कॉलरियो में रात के समय घुसकर चोरी की घटनाएं बढ़ रही थी.घटना में संलिप्त गिरोह की पहचान और गिरोह के सदस्यों कि गिरफ्तारी के लिए कोतमा पुलिस जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मार्गदर्शन एवं कोतमा एसडीओपी के निर्देशन में थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. इस टीम ने मेहनत करने के बाद कोतमा क्षेत्र के कॉलरियो के कबाड़ चोर गिरोह को चोरी के माल सहित चोरी की घटना में शामिल सातों की पहचान की गई।आरोपी राजेश चौधरी उर्फ लल्लू चौधरी पिता दीनबंन्धु चौधरी उम्र 39 वर्ष निवासी सिंगल दफाई भालूमाड़ा,एवं सत्यम सोनी उर्फ मंन्टू पिता हीरू सोनी,33 वर्ष निवासी सिंगल दफाई भालूमाड़ा,व प्रहलाद केवट पिता श्याम केवट,34 वर्ष निवासी घोड़ा दफाई भालूमाड़ा,व पूरन कोल पिता दद्दी कोल,38 वर्ष निवासी वार्ड नंबर,11 गोविंदा गांव सभी आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से उक्त चोरी गया सामान बरामद किया गया है वहीं आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget