खाली पड़ा कार्यालय, नदारद कर्मचारी, लोग परेशान कैसे होगा जनता का काम

खाली पड़ा कार्यालय, नदारद कर्मचारी, लोग परेशान कैसे होगा जनता का काम


*जनपद कार्यालय में अधिकारियों कर्मचारियों की मनमानी कार्यालयीन समय पर उपस्थित ना होने से परेशान हो रहे लोग*

*अनूपपुर जनपद पंचायत बदरा समय के बाद भी खाली पडे केबिन*

अनूपपुर 

जनपद पंचायत अनूपपुर कार्यालय बदरा में समय पर अधिकारियों कर्मचारियों के ना पहुंचने से दूर दराज से यहां विभिन्न समस्याओं का निराकरण कराने के लिए पहुंच रहे ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है । बताया गया कि 11:00 बजे कार्यालय खुलने के बावजूद अधिकारी कर्मचारी 1:00 बजे तक यहां पहुंचते हैं इसके साथ ही पहुंचने के बाद भी समीप स्थित होटल तथा पान के ठेले पर ज्यादातर समय यह देखे जाते हैं । जिस वजह से कार्यालय में समस्या तथा अन्य कार्य के लिए पहुंचे हुए लोगों को घंटों इन का इंतजार करना पड़ता है ।

मनमर्जी के मालिक - अनूपपुर जिले के जनपद पंचायत बदरा में कर्मचारी प्रतिदिन अपने मनमर्जी के हिसाब से कार्यालय आते हैं वह जाते हैं आज तक समय का प्रावधान शायद नहीं बन पाया है जिसके तहत अधिकारी कर्मचारी अपने मनमर्जी के मालिक बन चुके हैं जिसके चलते यहां पहुंचने वाले ग्रामीणों को अधिकारियों के इंतजार में घंटों समय इंतजार करना पड़ रहा है

गौरतलब है की जिसको लेकर ग्रामीणों के द्वारा कलेक्टर से इस मामले पर कार्यवाही की मांग करते हुए लापरवाह अधिकारियों कर्मचारियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की गई है ।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget